राहुल पर BJP का निशाना, किया ऐसा ट्वीट कि तुरंत ही करना पड़ा डिलीट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को आरोग्य सेतु ऐप पर सवाल खड़े किए। बीजेपी ने भी राहुल के सवालों का जवाब दिया। बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी के ट्वीट पर जवाब दिया, लेकिन उसने ऐसा ट्नीट कि उसे कुछ ही मिनटों में हटाना पड़ गया।

Update: 2020-05-03 03:41 GMT

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसा रहा रहा है। देश में कोरोना वायरस के संकट में भी खूब राजनीति हो रही है। सियासी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को आरोग्य सेतु ऐप पर सवाल खड़े किए।

बीजेपी ने भी राहुल के सवालों का जवाब दिया। बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी के ट्वीट पर जवाब दिया, लेकिन उसने ऐसा ट्नीट कि उसे कुछ ही मिनटों में हटाना पड़ गया।

यह भी पढ़ें...सेना ने आतंकी ठिकाने को उड़ाया: 2 दहशतगर्दों की मौत, 5 जवान शहीद

दरअसल, केंद्र सरकार कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आरोग्य सेतु ऐप को काफी अहम बता रही है। सरकार लगातार लोगों से आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील कर रही है। इस बीच शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर आरोग्य सेतु ऐप पर सवाल खड़े किए और उन्होंने डेटा सुरक्षा और प्राइवेसी संबंधी चिंताएं जताईं।

यह भी पढ़ें...CM योगी बोले-जमातियों ने फैलाया कोरोना, होगी कड़ी कार्रवाई

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में सवाल किया गया, 'क्या कहते हैं?' साथ ही ट्वीट में एक फोटो भी पोस्ट की गई थी। लेकिन इस ट्वीट को चंद मिनटों के बाद बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से हटा लिया। इस ट्वीट में एक पानी की टंकी के ऊपर एक जानवर है। टंकी पर कांग्रेस लिखा है।

यह भी पढ़ें...यहां नहीं खुलेंगी सैलून, ब्यूटी पार्लर और शराब की दुकानें, इन राज्यों ने लगाई रोक

राहुल गांधी ने आरोग्य सेतु ऐप पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि आरोग्य सेतु ऐप एक जटिल निगरानी प्रणाली है, जो एक प्राइवेट ऑपरेटर के लिए आउटसोर्स है, जिसमें कोई संस्थागत निरीक्षण नहीं है। इससे गंभीर डेटा सुरक्षा और गोपनीयता संबंधी चिंताएं बढ़ती हैं।

Tags:    

Similar News