मध्यप्रदेश में ना कोई इधर का ना उधर का, कह कर महफिल लूट ली 'मामा' ने

प्रदेश के नवनियुक्त सीएम कमलनाथ के यूपी और बिहार के कामगारों पर दिए बयान ने बीजेपी को बैठे बिठाए मौका दे दिया है। प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा, मध्यप्रदेश में जो आता है यहीं का हो जाता है, ऐसे ही इसे भारत का दिल नहीं कहते।

Update:2018-12-19 15:28 IST

भोपाल : प्रदेश के नवनियुक्त सीएम कमलनाथ के यूपी और बिहार के कामगारों पर दिए बयान ने बीजेपी को बैठे बिठाए मौका दे दिया है। प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा, मध्यप्रदेश में जो आता है यहीं का हो जाता है, ऐसे ही इसे भारत का दिल नहीं कहते।

ये भी देखें : मुख्यमंत्री बनते ही एक्शन में आये कमलनाथ, कर्जमाफी प्रक्रिया को किया शुरू

क्या बोल फंसे थे कमल

चुनाव प्रचार के दौरान से ही मुख्यमंत्री कमल नाथ की जुबान हदें पार कर रही थी और पद संभालने के बाद तो उन्होंने हदें तोड़ ही दीं कमलनाथ ने कहा, सरकार की ओर से केवल उन्हीं उद्योगों को अनुदान दिया जाएगा जिनसे मध्यप्रदेश के स्थानीय लोगों को रोजगार मिले। उन्होंने कहा था कि बिहार और उत्तरप्रदेश के लोग रोजगार के लिए यहां आते हैं, जिस वजह स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं मिलता।

इसके बाद उन पर चौतरफा हमले शुरू हो गए थे। कमलनाथ ने घोषणा की है कि सरकार की ओर से अनुदान केवल उन्हीं उद्योगों को दिया जाएगा जिनमें 70 फीसदी स्थानीय लोग कार्यरत होंगे।

ये भी देखें : प्रसपा ने राहुल से पूछा, MP को महाराष्ट्र और गुजरात बनाना चाहते हैं कमलनाथ?



Tags:    

Similar News