तेलंगाना: कांग्रेस-TRS पर हमलावर हुए PM, बोले- दोनों में चल रही झूठ बोलने की प्रतियोगिता

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निजामाबाद में आयोजित पहली चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और टीआरएस पर हमला बोलते हुए कहा कहा कि इन दोनों पार्टियों में झूठ बोलने की प्रतियोगिता चल रही है।

Update: 2018-11-27 08:50 GMT
तेलंगाना: कांग्रेस-TRS पर हमलावर हुए PM, बोले- दोनों में चल रही झूठ बोलने की प्रतियोगिता

निजामाबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निजामाबाद में आयोजित पहली चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और टीआरएस पर हमला बोलते हुए कहा कहा कि इन दोनों पार्टियों में झूठ बोलने की प्रतियोगिता चल रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव भी कांग्रेस की राह पर हैं।

बगैर काम के चुनाव जीतती रही है कांग्रेस

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस हमेशा बगैर काम के चुनाव जीतती रही है, उसी तरीके से मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव भी चुनाव जीत सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निजामाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘हमारा मिशन ही 'सबका साथ- सबका विकास' है। हम इसी पर विश्वास रखते हैं। हमें वोट बैंक की राजनीति में विश्वास नहीं है।’

यह भी पढ़ें: राजस्थान चुनाव: BJP ने जारी किया मेनिफेस्टो, घोषणा पत्र में किए ये-ये वादे

'आयुष्मान भारत' का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि राज्य की सरकार केंद्र की इस योजना से डरती है, तभी तो इस बेहतरीन योजना को लागू करने से मना कर दिया है। इस योजना को केंद्र सरकार ने दो महीने पहले ही लांच किया और इस दौरान ही 3 लाख परिवारों ने योजना का लाभ उठाया है। मगर इसमें से एक भी परिवार तेलंगाना से नहीं है, जिसके लिए सिर्फ मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं।

भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ा रहे ये लोग

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए ये भी कहा कि जो लोग विकास में और नए भारत के विकास में विश्वास रखते हैं वहीं लोग भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ा रहे हैं। राज्य सरकार ने युवाओं के बलिदान को खत्म कर दिया है। ये वो युवा हैं, जिनके लंबे संघर्ष के बलिदान की वजह से तेलंगाना राज्य का निर्माण हुआ।

यह भी पढ़ें: राजस्थान: कांग्रेस के मुस्लिम उम्मीदवारों के खिलाफ बीजेपी ने योगी को बनाया हथियार

अपनी पहली जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने ये भी कहा कि साढ़े 4 साल गुजर गए, लेकिन राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने सिर्फ राज्य को बर्बाद करने का काम किया है। यहां की जनता से राज्य सरकार ने कई वादे किए थे लेकिन उनमें से एक भी वादा सरकार ने पूरा नहीं किया।

तेलंगाना में पीएम मोदी लगातार कर रहे रैलियां

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज तेलंगाना में दो रैलियां हैं। निजामाबाद में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम दूसरी रैली महबूबनगर में दोपहर ढाई बजे संबोधित करेंगे। वहीं, मोदी की रैलियों को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के लक्ष्मण का कहना है कि तीन दिसंबर को भी मोदी हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। यह जनसभा हैदराबाद के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में होगी।

यह भी पढ़ें: साक्षी महराज को मिली बम से उड़ाने की धमकी, की Z+सुरक्षा की मांग

Tags:    

Similar News