यहां टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर चलें लात-घूसे, कई घायल

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के जगतदल में, भाजपा कार्यकर्ता शनिवार को कथित भ्रष्टाचार, पुलिस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न और कई अन्य मामलों के खिलाफ सड़कों पर उतरे। जमकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया।

Update: 2020-07-18 14:52 GMT

दानापुर: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के जगतदल में, भाजपा कार्यकर्ता शनिवार को कथित भ्रष्टाचार, पुलिस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न और कई अन्य मामलों के खिलाफ सड़कों पर उतरे। जमकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया।

इस बीच खबर ये आ रही है की बीजेपी ने कथित तौर पर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पार्टी(टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला बोल दिया। इस हमले में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं के घायल होने की भी बात कही जा रही हैं।

यहां मचेगी तबाही: पश्चिम बंगाल के इस खूबसूरत बीच पर खतरा, ऐसा होगा मंजर

बीजेपी के दो सासंदों पर पहले से केस

इससे पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी के दो सासंदों लॉकेट चटर्जी और अर्जुन सिंह पर केस दर्ज किया जा चुका है। इन दोनों सासदों पर हिंसा भड़काने का आरोप है। लॉकेट चटर्जी और अर्जुन सिंह पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर हुगली जिले के तेलीनिपारा गांव में हिंसा भड़काई।

इन दोनों सांसदों के खिलाफ चांदनगर पुलिस कमिश्नरेट में के दर्ज हुआ है। इसके साथ ही उन्हें एक नोटिस भी जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि इस मामले में सांसद को कोर्ट में पेश होना होगा। यह नोटिस इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस सौरव बंधोपाध्याय ने जारी किया है।

पश्चिम बंगाल में BJP के दो सासंद के खिलाफ केस दर्ज, लगा है ये गंभीर आरोप

तेलीनिपारा गांव में दो समुदायों में भिंडत

बता दें कि तेलीनिपारा गांव में दो समुदायों में भिड़ंत हो गई थी। यहां पर एक समुदाय ने दूसरे समुदाय को तंज भरे लहजे में कोरोना कह दिया। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान बम फेंके जाने की खबर सामने आई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तेलीनिपारा और इसके आस-पास के चंदननगर और श्रीरामपुर इलाकों में बम फेंके गए और दुकानों में तोड़फोड़ की गई, जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए उपद्रवियों पर लाठीचार्ज किया। घटना के संबंध में कम से कम 129 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

कोरोना को लेकर केंद्र और पश्चिम बंगाल सरकार में ठनी, कोर्ट ने सुनाया ये सख्त फरमान

Tags:    

Similar News