ICC World Cup 2019: आज दूसरा मैच अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच

आज क्रिकेट विश्व कप 2019 में दो मुकाबले खेले जाने हैं। आज का दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेला जाना है लेकिन उससे पहले शुरू होगा न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका मुकाबला।

Update: 2019-06-01 04:41 GMT

नई दिल्ली: आज क्रिकेट विश्व कप 2019 में दो मुकाबले खेले जाने हैं। आज का दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेला जाना है लेकिन उससे पहले शुरू होगा न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका मुकाबला। न्यूजीलैंड की टीम पिछले विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी लेकिन वहां उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

एक बार फिर न्यूजीलैंड की टीम को छुपा रुस्तम बताया जा रहा है और उनकी टीम में कई धाकड़ खिलाड़ी भी मौजूद हैं इसलिए श्रीलंकाई टीम को उनसे संभलकर रहना होगा।

यह भी देखें... पुलिस : दिल्ली में मकोका के तहत छह लोगों को दोषी ठहराया गया

दूसरी तरफ है श्रीलंकाई टीम जो ज्यादातर ऐसे खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर रही है जिन्हें ज्यादा अनुभव नहीं है। टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को भी कप्तानी दिए जाने पर सवाल उठने लगे थे क्योंकि उन्होंने कई सालों से कोई वनडे मैच भी नहीं खेला है।

उनकी टीम की सबसे बड़ी खासियत हैं तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और उन्हीं से सबसे ज्यादा उम्मीदें रहेंगी। आइए जानते हैं न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच होने वाले इस मैच को आप कब और कहां देख सकते हैं।

ये मुकाबला 1 जून (शनिवार) को खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन कार्डिफ में होगा।

यह भी देखें... क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज पहला मैच न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस विश्व कप मैच की शुरुआत आज भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3 बजे से होगी।

Tags:    

Similar News