Polo Final Match: इंडियन मास्टर्स पोलो चैम्पियनशिप में जिन्दल पैंथर ने अचीवर्स ब्ल्यू को 9-8 से हराया

Polo Final Match: रोमांचक फाइनल मुक़ाबला नई दिल्ली के प्रतिष्ठित जयपुर पोलो ग्राउंड में आयोजित किया गया था। पोलो खिलाड़ियों का कौशल और टीम वर्क के प्रर्दशन के बल पर जिंदल पैंथर ने बेहतरीन जीत दर्ज की है।

Update:2023-11-06 10:51 IST

Polo Final Match (Pic Credit-Socia Media)

Polo Final Match: एक रोमांचक फाइनल मैच में, जिंदल पैंथर पोलो टीम इंडियन मास्टर्स पोलो चैंपियनशिप में विजयी बनी। जिसने अचीवर्स टीम (Achievers Team)को 8 के मुकाबले 9 गोल से हरा दिया। रोमांचक फाइनल नई दिल्ली के प्रतिष्ठित जयपुर पोलो ग्राउंड में आयोजित किया गया था। पोलो खिलाड़ियों का असाधारण कौशल और टीम वर्क का प्रर्दशन देखने को मिला। जाने-माने पोलो खिलाड़ी नवीन जिन्दल(Naveen Jindal) के नेतृत्व में सैंटियागो मरांबियो(Santiago Marambiyon), अर्जुन पुरस्कार विजेता सिमरन शेरगिल और सिद्धांत शर्मा ने अपने आक्रामक खेल की बदौलत आज टीम जिन्दल पैंथर को शानदार जीत दिलाई। टीम जिन्दल पैंथर ने बेहद रोमांचकारी मैच में अचीवर्स ब्ल्यू को सोथेबीज इंटरनेशनल रियल्टी इंडियन मास्टर्स पोलो टूर्नामेंट (Sotheby's International Realty Indian Masters Polo Tournament) में 14 गोल के फाइनल में 8 के मुकाबले 9 गोल से हरा दिया।

कैसा रहा स्कोर बोर्ड? 

नई दिल्ली के जयपुर पोलो ग्राउंड (Jaipur Polo Ground) में आयोजित इस मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। जिन्दल पैंथर की ओर से नवीन जिन्दल ने 1, सिमरन शेरगिल ने 3, सैंटियागो मरांबियो ने 4 और सिद्धांत शर्मा ने 1 गोल किया जबकि अचीवर्स ब्ल्यू की ओर से मैथ्यू पेरी ने 3 और अभिमन्यु पाठक ने 5 गोल किये। इस महीने जिन्दल पैंथर पोलो कप जीतने के बाद टीम जिन्दल पैंथर की यह लगातार पांचवीं जीत है, जिसमें प्रतिष्ठित भोपाल-पटौदी(Bhopal Patoudi)कप भी शामिल है। कल देर शाम हुए 14 गोल के इंडियन मास्टर्स टूर्नामेंट में खेल का स्तर पोलो विश्वकप (Polo World Cup) के समान रहा। 

स्कोर बोर्ड(Score Board)

जिन्दल पैंथर(Jindal Panther)

1. नवीन जिन्दल – 1 गोल

2. सिमरन शेरगिल – 3 गोल

3. सिद्धांत शर्मा – 1 गोल

4. सैंटियागो मरांबियो – 4 गोल

अचीवर्स ब्ल्यू(Achievers Blue)

1. मैथ्यू पेरी – 3 गोल

2. अभिमन्यु पा

ठक – 5 गोल

Tags:    

Similar News