IPL 2020: शाहरुख की KKR को लग सकता है बड़ा झटका, विवादों में फंसा ये खिलाड़ी

केकेआर को इस मैच में 2 रनों से रोमांचक जीत मिली। नरेन ने 28 रन देकर 2 विकेट लिए। मौजूदा आईपीएल में सुनील नरेन ने अब तक 5 विकेट लिए हैं।

Update: 2020-10-11 05:30 GMT
बॉलिंग एक्शन को लेकर विवादों में फंसे सुनील नरेन, गेंदबाजी पर लग सकता है बैन

दुबई आइपीएल 13 सीजन में शानदार फॉर्म में चल रही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम मुश्किल में फंस सकती है। शनिवार को सुनील नरेन ने केकेआर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दो रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। केकेआर के स्टार गेंदबाज सुनील नरेन के खिलाफ अंपायर ने उनके बॉलिंग एक्शन को लेकर शक जताया है। शिकायत मिलने के बाद अब नरेन को वॉर्निंग लिस्ट में डाला गया है।

 

यह पढ़ें...सुप्रीम कोर्ट के जज से भिड़े सीएम: CJI को लिखा पत्र, लगाए ये गंभीर आरोप

टूर्नामेंट में सफर आसान नहीं

सुनील के लिए अब टूर्नामेंट में आगे का सफर आसान नहीं है। आईपीएल की ओर से साफ कर दिया गया है कि अगर सुनील नरेन के खिलाफ एक और शिकायत आती है तो इस टूर्नामेंट में उनके गेंदबाजी करने पर बैन लग जाएगा। इसके बाद नरेन को दोबारा आईपीएल में गेंदबाजी के लिए बीसीसीआई की बॉलिंग एक्शन कमेटी से क्लीन चिट हासिल करनी होगी।

नरेन के बॉलिंग एक्शन पर शक किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान जताया गया। इस मैच में कोलकाता की जीत में नरेन ने अहम भूमिका थी। उन्होंने 18 वें और 19वें ओवर की गेंदबाजी की थी। केकेआर को इस मैच में 2 रनों से रोमांचक जीत मिली। नरेन ने 28 रन देकर 2 विकेट लिए। मौजूदा आईपीएल में सुनेल नरेन ने अब तक 5 विकेट लिए हैं।

यह पढ़ें....पुजारी पर चली गोलियां: मारे जा रहे मंदिर के पुजारी, अब हमले से दहला यूपी

गेंदबाजी एक्शन को लेकर विवाद

पहले भी अपने गेंदबाजी एक्शन को लेकर विवादों में रहे हैं। साल 2015 में नरेन ने अपने बॉलिंग एक्शन में थोड़े बदलाव किए थे। इसके बाद आईपीएल के 2015 के सीज़न में ही नरेन को फिर से वॉर्निंग मिली। साल 2018 में भी पाकिस्तान सुपर लीग में नरेन के बॉलिंग एक्शन को लेकर विवाद हुआ था। इससे पहले नवंबर 2015 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में नरेन का एक्शन विवादों में आया था इसके बाद साल 2014 के चैंपियंस लीग में भी नरेन को दो बार गलत बॉलिंग एक्शन के लिए वॉर्निंग मिली थी। इसके चलते नरेन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मैच नहीं खेल पाए थे। नरेन साल 2012 से लगातार केकेआर के लिए खेल रहे हैं। पहली बार टीम को आईपीएल चैंपियन बनाने में उनका अहम रोल रहा था।

Tags:    

Similar News