T20 World Cup: इस क्रिकेटर ने कहा- 'भारत जैसे गेंदबाज पाकिस्तान के हर गली में', PM इमरान ने बोला- संबंध सुधारने का समय अच्छा नहीं'

T20 World Cup: वर्ल्ड कप में पहली बार पाकिस्तान भारत से विजयी हुआ है। इस जीत के बाद पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने अपनी सारी हदें पार कर दी है। वहीं इस मैच को लेकर पाक के पीएम का भी एक बयान सामने आया है।

Written By :  Chitra Singh
Newstrack :  Network
Update: 2021-10-26 03:13 GMT

इमरान खान-भारतीय क्रिकेट टीम (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

T20 World Cup: दुबई में खेले गए आईसीसी मैच टी20 वर्ल्ड कप (ICC Men's T20 World Cup 2021) में भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan)से 10 विकेट से हार गया। इस करारी हार के बाद भारतीय क्रिकेटरों की जमकर आलोचना हो रही है। इसी बीच पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने तो हद ही कर दी। उसने भारतीय गेंदबाजों की अपने देश के गली के बच्चों से तुलना कर दी। वही दूसरी ओर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने भी भारत के रिश्तों को लेकर बात कही है।

भारत की शर्मनाक हार को लेकर भारतीय टीम की जमकर निंदा हो रही है। इस निंदा की कड़ी में पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज सलमान बट (Salman Butt) ने तो सारे हदें ही पार कर दी। सलमान बट ने भारतीय गेंदबाजों पर निशाना साधते हुए कहा है, "भारतीय टीम में जैसे बॉलर्स हैं, वैसा तो पाकिस्तान का बच्चा हर गलियों में खेलता है।"

सलमान बट ने भारतीय टीम के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती पर निशाना साधते हुए कहा, "वरुण चक्रवर्ती भले भारत के लिए मिस्ट्री गेंदबाज है। लेकिन हमारे लिए यह मिस्ट्री गेंदबाज कोई सरप्राइज नहीं हैं। हमारे पाकिस्तान का हर बच्चा टेप बॉल क्रिकेट खेलता है। आपको ऐसा बच्चा पाकिस्तान के हर गलियों में गेंदबाजी करते हुए मिल जाएगा। पाकिस्तान का गेंदबाज करने वाला बच्चा अपने गेंदबाजी में फिंगर ट्रिक और अलग-अलग वेरिएशन आजमाते हैं।"

सलमान बट (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

वहीं दूसरी ओर UAE पहुंचे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान-सऊदी निवेश कार्यक्रम के दौरान अपने बयान में कहा कि, "मुझे मालूम है कि " 24 अक्टूबर को खेले गए मैच में पाकिस्तानी टीम से हारने के बाद भारत के साथ रिश्ते सुधारने की बात करने का यह समय अच्छा नहीं है।" पीएम इमरान खान का यह बयान वर्ल्ड कप में पहली बार भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के एक दिन बाद आई है।

इमरान खान (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

बताते चलें 24 अक्टूबर को दुबई में भारत पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप का 16 मैच खेला गया था। इस मैच में पाकिस्तान ने 29 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। पहली बार भारत के खिलाफ जीत हासिल की। इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। इस शर्मनाक हार के बाद भारतीय क्रिकेटरों की खूब आलोचना हो रही है।

देखें वीडियो...

Full View


Tags:    

Similar News