Tamil Nadu News: पेरेंट्स ने पढ़ाई करने के लिए कहा तो 9 साल की बच्ची ने कर ली आत्महत्या

Tamil Nadu News: छात्रा की आत्महत्या का एक मामला तमिलनाडु के पेरियाकुप्पम से सामने आया है। जहां नौ साल की एक छात्रा ने फांसी लगाकरआत्म हत्या कर ली।

Update: 2023-03-30 09:36 GMT
छात्रा की फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Tamil Nadu News: आज के समय में प्रत्येक माता पिता का सपना होता है कि उसके बच्चे उनका नाम रौशन करें, इसीलिए समय समय पेरेंटस अपने बच्चों को पढ़ाई के लिए कहते हैं, लेकिन इन दिनों बच्चों को अपने पेरेंटस की बात बुरी लग जाती है, कि वह आत्महत्या कर लेते हैं। बच्चे एक बार भी नहीं सोचतें है कि उनके इस कदम से उनेक माता पिता पर क्या गुजरेगा। छात्रा की आत्महत्या का ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु के पेरियाकुप्पम से सामने आया है। जहां नौ साल की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

घर के अंदर की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक 9 साल की छात्रा प्रतीक्षा घर के बाहर खेल रही थी। उस दौरान उसके पिता कृष्णमूर्ति ने कहा कि घऱ जाकर पढ़ाई करो और घर की उसे चाबी दे दी। जिसके बाद वह अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए चले गए। रात को 8 बजे के बाद कृष्णमूर्ति घर पहुंचे तो उन्होने देखा कि घर अंदर से बंद है। उन्होने अपनी बेटी को घर खोलने के आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद कृष्णमूर्ति पीछे की खिड़की तोड़कर घर के अंदर पहुंचे तो देखा कि उनकी बेटी गले में तौलिया लपेटकर लटकी हुई है, और छटपटा रही है, जिसे उन्होने तुरंत सरकार अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

पड़ोसी छात्रा को कहते थे इंस्टा क्वीन

प्रतीक्षा के पिता कृष्णमूर्ति ने कहा कि उन्हे उम्मीद नहीं थी कि उनकी बेटी पढ़ाई करने के लिए कहने पर इतना बड़ा कदम उठा लेगी। उन्होने बताया कि उनकी बेटी को पास पड़ोस के लोग इंस्टा क्वीन के नाम से बुलाते थे।

Tags:    

Similar News