Tamilnadu Accident: तिरुचिरापल्ली में भीषण सड़क हादसा, वैन और ट्रक के बीच भिड़ंत, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Tamilnadu Accident: तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक बच्चा समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा एक वैन और ट्रक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत के कारण हुआ। टक्कर के बाद घटनास्थल का मंजर बेहद खौफनाक था।

Update: 2023-03-19 11:07 GMT
Tamilnadu Accident News (Photo: Social Media)

Tamilnadu Accident: तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक बच्चा समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा एक वैन और ट्रक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत के कारण हुआ। टक्कर के बाद घटनास्थल का मंजर बेहद खौफनाक था। दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हुए लोग मदद के लिए चीख रहे थे। हादसे की शिकार हुई वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बताया जा रहा है कि मिनी वैन में कुल 9 लोग सवार थे, जिनमें पुरूषों के अलावा महिलाएं और एक बच्चा भी था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने वैन से छह डेड बॉडी और तीन लोगों को जख्मी हालत में निकाला।

घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, घायलों की हालत काफी गंभीर है, जरूरत पड़ने पर चेन्नई भेजने की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने मृतकों की जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में जान गंवाने वालों में चार पुरूष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है। फिलहाल किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मृतकों की पहचान की कोशिश जारी है, जिसके बाद परिवार वालों को सूचित कर दिया जाएगा। सभी डेडबॉडी को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटना की शिकार हुई वैन की हालत देखकर हादसे की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर इसकी जांच शरू कर दी है।

इससे पहले केरल स्थित प्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर के तीर्थयात्रियों के साथ भीषण सड़क हादसा हुआ था। केरल – तमिलनाडु बॉर्डर के पास हुए इस हादसे में 8 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई थी। दरअसल, 10 तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक वैन सड़क किनारे लगे पानी के पाइप से टकराकर 40 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

Tags:    

Similar News