5 Star Hotels In Kanpur: कानपुर के इन 5 स्टार होटलों में मिलती है बेस्ट सर्विस, जानिए कितना है एक दिन का किराया

5 Star Hotel In Kanpur: शहर में ठहरने के लिए कई 5 स्टार होटल भी बनाए हुए हैं, जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। यहां आपको काफी अच्छी सुविधा भी मिलती है, साथ ही आप स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ भी उठा सकते हैं।

Update:2023-04-08 14:58 IST
5 Star Hotels In Kanpur (Image- Social media)

5 Star Hotels In Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर बेहद ही फेमस है, जहां लोगों को रोजगार के नए-नए अवसर तो मिलते ही हैं। इसके साथ ही यहां से का खाना भी लोगों को काफी पसंद आता है। जिस वजह से शहर में पर्यटकों का आना जाना लगा ही रहता है। शहर में ठहरने के लिए कई 5 स्टार होटल भी बनाए हुए हैं, जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। यहां आपको काफी अच्छी सुविधा भी मिलती है, साथ ही आप स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ भी उठा सकते हैं।

कानपुर के 5 स्टार होटल

Status Club

कानपुर के टैगोर रोड पर स्थित यह 5 स्टार होटल बेहद ही शानदार है, जहां आपको शाही ट्रीटमेंट दिया जाता है। इस होटल में बेहद ही बढ़िया एसी रूम की सुविधा मिलती है, इसके साथ ही खाने से लेकर हर चीज का ध्यान रखा जाता है। जहां आपको एक रात रुकने के लिए 2 हजार से 5 हजार रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- 58, CANTONMENT, Tagore Rd, Kanpur, Uttar Pradesh

Status club business Hotel

कानपुर के सिविल लाइंस में बना यह 5 स्टार होटल बेहद ही खास है जहां पर आपको हर सुविधा मिलती है। यह होटल शहर के बड़े होटलों में भी शुमार है, जहां एक रात रुकने के लिए आपको करीब 3 हजार रुपये तक का किराया देना होता है। इस होटल में आपको हर वो सुविधा दी जाती है जो आपके लिए जरूरी है।

पता- Plot no 3, 4,5, Navin Market Ln, Civil Lines, Kanpur, Uttar Pradesh

Citi Club - Luxury Budget Hotel in Kanpur

कानपुर के जीटी रोड पर स्थित इस होटल में आपको लग्जरी ट्रीटमेंट दिया जाता है। यहां के कमरों में भी आप शाही अंदाज देख सकेंगे। साथ ही आपको यहां फ्री वाई-फाई से लेकर साफ-सफाई की अच्छी सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही आप यहां स्वादिष्ट खाने का लुत्फ भी उठा सकते हैं।

पता- 84/79, GT Rd, Anwarganj, Darshan Purwa, Kanpur, Uttar Pradesh

The Landmark Towers

कानपुर का यह होटल देखने में तो काफी शानदार है ही, इसके साथ ही आपको यहां पर आपको काफी शानदार सर्विस भी दी जाती है। यहां काम करने वाले कर्मी साफ-सफाई का खास ध्यान रखते हैं। इसके साथ ही आपको यहां खाने की भी काफी अच्छी सुविधा मिल जाती है। जिस वजह से लोग यहां आना भी काफा पसंद करते हैं। यहां ठहरने के लिए आपको एक रात का किराया करीब 5,200 रुपये देना होता है।

पता- 10, The Mall, Parade, Kanpur, Uttar Pradesh 208001

Tags:    

Similar News