Bars and Pubs in Lucknow: लखनऊ में बियर और कॉकटेल पर डिस्काउंट डील, जानिए सबकुछ डिटेल में

Lucknow Bars and Pubs Best offers: जहां आपको कई शानदार ड्रिंक्स और कॉक्टेल पर काफी अच्छे ऑफर मिल जाते हैं। यह जगह शहर के कुछ सबसे प्रतिष्ठित कैफे और बार हैं।

Update: 2023-05-29 09:16 GMT
Lucknow Bars and Pubs Best offers (Image Description)

Lucknow Bars and Pubs Best offers: यदि आप बार और कैफे का शोक रखते हैं तो लखनऊ का कॉकटेल फेस्ट आपके लिए एकदम बेस्ट जगह है। जहां आपको कई शानदार ड्रिंक्स और कॉक्टेल पर काफी अच्छे ऑफर मिल जाते हैं। यह जगह शहर के कुछ सबसे प्रतिष्ठित कैफे और बार हैं और यदि आप कॉकटेल के प्रशंसक हैं या ब्रूस्की प्रेमी हैं, तो आप रोमांचकारी सवारी के लिए हैं। लखनऊ की इस जगह पर आपको ढेर सारी छूट मिल जाती है, यहां कई स्वादिष्ट ड्रिंक मिल जाती है।

लखनऊ में बेस्ट कॉकटेल फेस्ट

स्काई ग्लास ब्रूइंग कंपनी (Sky Glass Brewing Co)

पलासियो में एक अपस्केल लाउंजिंग हेवन, स्काई ग्लास ब्रूइंग कंपनी लखनऊ के पॉश हैंगआउट स्थानों में नवीनतम परिवर्धन में से एक है। विशेष रूप से तैयार की गई बियर के साथ, स्काई ग्लास लाउंज आपके अंदर मौजूद पेय के शौकीनों को काफी पसंद आता है। जहां आपको कई शानदार ऑफर भी मिल जाते हैं।

लोकेशन- 2nd floor, Phoenix Palassio Mall, Amar Shaheed Path, Sector-7, Gomti Nagar

डिस्टिलरी (Distillery)

डिस्टिलरी एक काफी अच्छा कॉकटेल बार है जो ₹999 में 4 बियर पेश कर रहा है। इसके अलावा, यहां की जादुई हवा, आकर्षक छत के दृश्यों के साथ, स्वादिष्ट भोजन और कई शानदार पीने की चीजें मिल जाती हैं। इसके लिए आपको सिर्फ नॉकसेंस मोबाइल ऐप डाउनलोड करना है जिसके बाद आप हेप ऑफर्स का उपयोग कर सकते हैं।

लोकेशन- 15th floor, Rohtas Summit, Gomti Nagar

रोयल स्काई (Royal Sky)

ट्रेंडी कैजुअल रूफटॉप बार और रेस्तरां रॉयल स्काई लखनऊ का सदियों पुराना रेस्टरां है। जो अपने ग्राहकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है। बेस्ट वाइब्स, शानदार भोजन और पूरी तरह से आराम देने के साथ यहां आपको यहां ₹999 में 5 बियर मिल जाती है।

लोकेशन- 1st Floor, Mahatma Gandhi Marg, Opposite Halwasiya Market, Hazratganj

विंटेज मशीन (Vintage Machine)

यदि आप एक कॉकटेल एपिक्योर हैं, तो विंटेज मशीन और कॉकटेल बार आपके लिए बेस्ट जगह है। यहां पतले-क्रस्ट पिज्जा से लेकर प्रतिष्ठित कैफ़े एफ़ोगेटो तक आपको कई शानदार चीजें मिल जाती है। यह आकर्षक जगह आपके घूमने के लिए काफी बेस्ट है।

लोकेशन- Ground floor, Summit

Tags:    

Similar News