ठंड में ट्रेंड हो रही हैं ऐसी वूलन कैप्स, स्टाइलिश ही नहीं देंगी आपको क्यूट लुक

Update: 2016-12-23 08:47 GMT

लखनऊ: ठंड में भले ही लोग ढेर सारे कपड़े पहनना शुरू कर देते हैं। लेकिन उनके स्टाइल में कोई कमी नहीं आती है। खासकर लड़कियों के स्टाइल में ठंड में भी उनपर ट्रेंडी बनने का भूत सवार रहता है। ठंड में भी वह खुद को फैशन से साथ ढालना पसंद करती हैं। पर ठंड में चाहे जितने कपड़े पहन लो, अगर कान बंद नहीं हैं, तो ठंड की सर्द हवाएं सताती रहती हैं। ऐसे में लड़कियां फैशन को किनारे करने का मूड बना लेती हैं। लेकिन उन्हें ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है। लड़कियों के फैशन और उनकी डिमांड को देखते हुए कानों को ढकने के लिए आजकल मार्केट में तरह-तरह की स्टाइलिश कैप्स आने लगी हैं।

ये स्टाइलिश कैप्स न केवल आपको ठंड से बचाएंगी बल्कि आपको ट्रेंडी लुक भी मिलेगा।

आगे की स्लाइड में देखिए ट्रेडिंग बेनी कैप्स

बेनी कैप्स: ठंड में इन कैप्स की खास डिमांड होती है क्योंकि बॉडी को गर्म रखने में यह काफी हेल्पफुल होती हैं। इन कैप्स को पहनने से आप स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ ट्रेंडी भी फील करेंगी। इन कैप्स के कई सारे ब्राइट कलर्स लड़कियों की पहली पसंद बने हुए हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए ट्रेडिंग वूलन कैप्स

वूलन कैप्स: एक टाइम था जब लोग मम्मी-नानी के हाथ से बुने हुए कपड़े पहनते थे। धीरे-धीरे मशीन से बुने हुए कपड़ों का ट्रेंड चालू हो गया। लेकिन एक बार फिर से हाथ से बुनी हुई कैप्स का ट्रेंड शुरू हो गया है। अब लोगों को आधी सिर ढकने वाली कैप्स पसंद आती हैं। ये स्टाइलिश होने के साथ ही गर्म भी होती हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए ट्रेडिंग पॉम-पॉम्‍प्‍स वूलन कैप्स

पॉम-पॉम्‍प्‍स वूलन कैप्स: पॉम-पॉम्‍प्‍स वूलन कैप्स का जलवा आज भी ट्रेंड में है। ऊन से बने इन कैप्स को सर्दियों के मौसम के लिए एकदम परफेक्‍ट माना जाता है। इनसे बॉडी भी गर्म रहती हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए ट्रेडिंग कशीदाकारी कैप्स

कशीदाकारी कैप्स: ड्रेस को और भी स्टाइलिश दिखाने के लिए आजकल लड़कियां कशीदाकारी कैप्स का यूज करती हैं। प्लेन ड्रेस पर इसकी ख़ूबसूरती और भी बढ़ जाती है।

आगे की स्लाइड में देखिए ट्रेडिंग फेडोरा कैप्स

फेडोरा कैप्स: ठंड में जिन लड़कियों को नी-हाई बूट्स और ओवरकोट पहनना अच्चा लगता है, उन्हें फेडोरा कैप्स जरूर ट्राई करनी चाहिए। इन कैप्स को ना केवल लड़कियां बल्कि लड़के भी आसानी से यूज कर सकते हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए ट्रेडिंग और स्टाइलिश कैप्स

आगे की स्लाइड में देखिए और भी ट्रेंडी कैप्स

Tags:    

Similar News