Viral Video: बच्ची कर रही ऐसा खतरनाक काम, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

फिल्मों में एक्टर-एक्ट्रेस को तो आपने ऊंची इमारतों पर छलांग लगाते, खिड़कियों के सहारे बिल्डिंग पर चढ़ते-उतरते या स्टंट करते देखा होगा, लेकिन एक छोटी बच्ची जब टीम मंजिला इमारत की खिडकी से बाहर निकल कर दीवार के सहारे टहलती नजर आ जाए तो ये नजारा देख किसी की भी साँसे थम जाए।

Update: 2020-01-08 08:51 GMT

फिल्मों में एक्टर-एक्ट्रेस को तो आपने ऊंची इमारतों से छलांग लगाते, खिड़कियों के सहारे बिल्डिंग पर चढ़ते-उतरते या स्टंट करते देखा होगा, लेकिन एक छोटी बच्ची जब तीन मंजिला इमारत की खिड़की से बाहर निकल कर दीवार के सहारे टहलती नजर आ जाए तो ये नजारा देख किसी की भी साँसे थम जाए। ऐसा ही एक नजारा आजकल सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें बच्ची इमारत की तीसरी मंजिल पर बाहर की तरफ चल रही है।

बच्ची का खतरनाक स्टंट:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को हैरान कर देने वाला कहें या डरावना कहें लेकिन एक बात तो स्पष्ट है कि इस वीडियो से बच्ची के माता पिता की लापरवाही साफ़ पता चलती है। वीडियो में एक छोटी सी बच्ची तीन मंजिला इमारत की खिड़की से बाहर निकल दीवार पर चलने लगी।

ये भी पढ़ें: दीपिका के समर्थन में पाकिस्तान, जरा सुनें विरोध पर पाक सेना का जवाब…

https://www.facebook.com/ILoveTenerife/videos/445839479628171/

इसमें देखा जा सकता है कि खिड़की खुली हुई है और उसपर किसी तरह का कोई कोई सपोर्ट नहीं है। बच्ची खिड़की से बालकनी की ओर इमारत के भीतर से नहीं बल्कि बाहर से जा रही है। दीवार के पास भी कोई सपोर्ट नहीं हैं, ऐसे में अगर बच्ची गिर जाती तो उनकी जान भी जा सकती थी। वहीं सामने की इमारत से ये वीडियो बनाया जा रहा है। लेकिन बच्ची को बचाने वाला कोई नजर नहीं आ रहा।

कहां का है वीडियो, कौन है ये बच्ची:

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो स्पेन के डेजे आईलैंड का है। पता चला कि बच्ची की उसे कमरे में छोड़कर नहाने चली गई, तभी अचानक बच्ची कमरे की खिड़की से बाहर आ गयी और खिड़की से लगी दीवार पर चलने लगी। इस दीवार के सहारे वह बालकनी में जाने की कोशिश कर रही थी लेकिन जा नहीं पाई। ऐसे में बच्ची वापस अपनी खिड़की पर चली जाती है।

ये भी पढ़ें: OH NO: गुड न्यूज के बाद डिप्रेशन में जाएंगे अक्षय कुमार, खुद बताई इतनी बड़ी बात

Tags:    

Similar News