इस BJP नेता का समय चल रहा है खराब, हर कदम पड़ रहा उल्टा

एक कहावत है 'चौबे गये छब्बे बनने, दुबे बनकर चले आएं।भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा के साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है।पिछले कुछ महीनों से सियासत में चला गया उनका हर कदम उल्टा पड़ रहा है।चाहे कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों द्वारा

Update: 2018-02-07 12:52 GMT
इस BJP नेता का समय चल रहा है खराब, हर कदम पड़ रहा उल्टा

लखनऊ: एक कहावत है 'चौबे गये छब्बे बनने, दुबे बनकर चले आएं।भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा के साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है।पिछले कुछ महीनों से सियासत में चला गया उनका हर कदम उल्टा पड़ रहा है।चाहे कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों द्वारा उन पर हमले की खबर का मामला हो या फिर तिरंगा यात्रा को लेकर सूबे के वजीर-ए-आला की उनको पड़ी फटकार।आजकल उनके यही किस्से सियासी गलियारे में चटखारे लेकर सुने जा रहे हैं।

तिरंगा यात्रा को लेकर सीएम ने जताई नाराजगी

अभिजात मिश्रा मंगलवार को कासगंज कांड में मृतक चंदन के परिवारजनों को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कराने शास्त्री भवन पहुंचे थे।इस मुलाकात का नतीजा भले ही उन्होंने सकारात्मक समझा हो,पर असर उल्टा हुआ।सूत्रों के मुताबिक सीएम ने चंदन के परिवारजनों के सामने ही मिश्रा से तिरंगा यात्रा को लेकर नाराजगी जाहिर की। जिसने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया।जानकारों के मुताबिक चंदन के परिवार की सीएम से मुलाकात कराकर वह वाहवाही बटोरना चाहते थे। पर उल्टे उन्हें इसका साइड इफेक्ट झेलना पड़ा। बता दें कि मिश्रा पुलिस की नाकाबंदी को धता बताते हुए कासगंज भी पहुंचे थे।

कश्मीर में हमले को लेकर हुई थी कंट्रोवर्सी

इसके पहले बीते नवम्बर में श्री मिश्रा आतंकियों द्वारा मारे गए भाजयुमो जिला अध्यक्ष गौहर हुसैन भट के घर गए थे। हुसैन दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों का शिकार हुए थे। उनके घर से लौटते समय कथित तौर पर उनकी गाड़ी पर हमला हुआ था। उनकी गाड़ी के शीशे पर निशान के साथ एक सेल्फी भी सोशल मीडिया में छाई थी। हालांकि बाद में शोपियां के एसपी ने इसका खंडन किया था। उस घटना को लेकर भी श्री मिश्रा चर्चा में आए थे। इस पर खूब कंट्रोवर्सी भी हुर्इ् थी।

चंदन को शहीद का दर्जा नहीं मिलने से निराश परिवार

कासगंज हिंसा में मृतक चंदन गुप्ता की बहन और मौसी मंगलवार को राजधानी स्थित शास्त्री भवन में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलीं।चंदन की बहन कीर्ति के मुताबिक सीएम ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया पर चंदन को शहीद का दर्जा देने की मांग पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इससे उनके परिवार को निराशा हुई है।

Tags:    

Similar News