Agra Accident Today: आगरा में भयानक हादसा, टायर फटने के बाद पलटी धौलपुर डिपो की बस

Agra News: आगरा से फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में टायर फटने के बाद धौलपुर डिपो की बस सड़क पर पलट गई, हादसे के वक्त बस में करीब 25 सवारिया मौजूद थी।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-07-29 05:27 GMT

हादसे के बाद पलटी पड़ी बस मौजूद पुलिस कर्मी (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Click the Play button to listen to article

Agra Accident Today: आगरा से फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में टायर फटने के बाद धौलपुर डिपो की बस सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद बस में काफी सवारिया मौजूद थी। बस पलटते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला। हादसे में घायल हुए लोगों को मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया। हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है गनीमत रही कि समय रहते मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सवारियों को बाहर निकाल लिया और लोगों की जान बच गई। 



फतेहपुर सीकरी हाईवे पर हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि धौलपुर डिपो की बस आगरा से जयपुर जा रही। तभी लेक व्यू रिजल्ट के पास तेज आवाज के साथ बस का टायर फट गया । अनियंत्रित होकर बस सड़क किनारे खेत मे पलट गई। धौलपुर डिपो बस संख्या RJ 10 PA 6388 में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। टायर फटने से अनियंत्रित हुई बस डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क किनारे पलट गई। 



हादसे के समय बस में थी 25 सवारियां

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद धौलपुर डिपो की बस में 25 सवारिया मौजूद थी। हादसे में 5 सवारियां घायल हुई हैं। घायलों को मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया है। फिलहाल किसी भी घायल की हालत गंभीर नहीं है। सभी को सुरक्षित बचा लिया गया है। तत्काल मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज की तारीफ सवारियों भी की।



अमूमन कहा जाता है, कि पुलिस घटना के देर वारदात स्थल पर पहुंचती है। लेकिन बस हादसे के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई है। जानकारी मिलते ही चौकी इंचार्ज केशव शांडिल्य पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और खुद बस के अंदर फसी सवारियों को बाहर निकालने में जुट गए। पुलिसकर्मियों ने भी चौकी इंचार्ज का पूरा सहयोग किया और देखते ही देखते पुलिस टीम ने एक एक कर बस के अंदर फंसी सभी सवारियों को बाहर निकाल लिया। चौकी इंचार्ज केशव शांडिल्य के प्रयास की मौके पर मौजूद लोगों ने सराहना की। बस के अंदर से निकलने के बाद सवारियों ने चौकी इंचार्ज केशव शांडिल्य को थैंक्यू कहा।



Tags:    

Similar News