Agra News: बहन ने मुंह पर थूका तो भाई ने गोली मार उतार दिया मौत के घाट, हत्यारा मुठभेड़ के बाद अरेस्ट

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा शाहगंज थाना क्षेत्र में गोली मारकर सगी बहन को मौत के घाट उतारने वाले ललित उर्फ निक्कू चौधरी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-11-28 11:56 GMT

पुलिस के साथ पकड़ा गया आरोपी।

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा शाहगंज थाना क्षेत्र में गोली मारकर सगी बहन को मौत के घाट उतारने वाले ललित उर्फ निक्कू चौधरी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त पिस्टल बरामद की है । पुलिस पूछताछ में आरोपी निक्कू चौधरी ने बहन पूनम चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

निक्कू ने पुलिस को ये दी जानकारी

निक्कू ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन पूनम का व्यवहार अमर्यादित रहता था। 27 साल की होने के बाद भी वह शादी नहीं कर रही थी। पैसों की बर्बादी कर रही थी। वह जब तब उसे गालियां बकती थी । वारदात के दिन भाभी नीलू चौधरी उसकी दुकानों पर ताला डाल रही थी। वह भाभी से बात करने पहुंचा दो पूनम उसे गालियां देने लगी। पूनम ने उसके मुंह पर थूक दिया। इस बात से गुस्सा होकर उसने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में निक्कू की भाभी नीलू चौधरी भी गोली लगने से घायल हुई थी। अस्पताल में इलाज के बाद नीलू चौधरी घर पहुंच गई है।

पुलिस ने निक्कू चौधरी के खिलाफ हत्या का मुकदमा किया दर्ज

नीलू चौधरी की तहरीर पर पुलिस ने निक्कू चौधरी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। एसपी सिटी आगरा ने बताया कि आरोपी निक्कू चौधरी शहर से बाहर भागने की फिराक में था। पुलिस ने सुचेता चौराहे पर आरोपी की घेराबंदी की। उसे गिरफ्तार कर लिया।

पिस्टल से आरोपी ने पुलिस पर किया फायर

गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम उसे वारदात में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद करने के लिए साथ में लेकर गई थी। मौके पर पहुंचने के बाद निक्कू चौधरी ने भागने के लिए वारदात में प्रयुक्त पिस्टल से पुलिस पर फायर किया लेकिन फायर मिस हो गया । पुलिस टीम बाल बाल बच गई ।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया: एसपी

एसपी सिटी आगरा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । आरोपी को जेल भेजा जा रहा है । आरोपी निक्कू चौधरी का पुराना अपराधिक इतिहास है । निक्कू चौधरी के खिलाफ आगरा के सिकंदरा थाने में हत्या का मुकदमा भी दर्ज है।

Tags:    

Similar News