Agra News: पुलिसकर्मी पर महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने का आरोप, CJM के आदेश पर 9 महीने बाद मुकदमा दर्ज

Agra News: मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट को दी गई शिकायत में पीड़ित का आरोप है कि पुलिसकर्मी शिशुपाल उसके घर की महिलाओं को फोन करता था ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-27 08:35 GMT

पुलिसकर्मी पर महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने का आरोप (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस कर्मी पर महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने का आरोप है। आरोपी पुलिसकर्मी शिशुपाल फिरोजाबाद जनपद में मुख्य आरक्षी पद पर तैनात है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिसकर्मी शिशुपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट को दी गई शिकायत में पीड़ित का आरोप है कि पुलिसकर्मी शिशुपाल उसके घर की महिलाओं को फोन करता था । महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करता था। महिलाओं ने उन्हें इस बात की जानकारी दी।

17 मार्च 2022 को उनके फोन पर फोन आया । फोन उनके बेटे ने उठाया । फोन करने वाले ने बेटे को धमकी दी । पीड़ित ने थाना पुलिस में शिकायत की । लेकिन मामला पुलिस कर्मी का होने के कारण कोई कार्यवाही नहीं हुई । इसके बाद पीड़ित ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट को शिकायत की । मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलिसकर्मी के खिलाफ 9 महीने बाद थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोपी पुलिसकर्मी दे रहा था धमकी 

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर फिरोजाबाद में तैनात मुख्य आरक्षी शिशुपाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 घ , 509 , 389 और 66 आई टी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है । पीड़ित का आरोप है कि आरोपी पुलिसकर्मी उनको धमका रहा है । बेटे को फर्जी मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दे रहा है । मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है । देखना होगा मामले की जांच में पुलिस , आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है।

Tags:    

Similar News