Aligarh News: नकाबपोश बदमाशों ने चलती बाइक पर युवक को मारी गोली, ICU में भर्ती

Aligarh News: बाइक सवार बदमाशों द्वारा उसके ऊपर चलाई गई गोली उसके पैर में जा धसी पैर में गोली लगते ही वह खून से लथपथ हो गया और बाइक समेत सड़क किनारे गिर पड़ा।

Update: 2023-06-13 02:54 GMT
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र में देर रात एक काली रंग की पल्सर बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों द्वारा ऑफिस से अपने गांव लौट रहे एक बाइक सवार युवक को गांव से 200 मीटर पहले गोली मारे जाने का मामला सामने आया है। नकाबपोश अज्ञात बदमाश बाइक सवार युवक को गोली मारने की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पल्सर सवार बदमाशों द्वारा गोली मारे जाने की सूचना खुद गोली लगने से घायल युवक द्वारा परिवार को दी गई।

सूचना मिलते ही परिवार वारदात स्थल पर पहुंचे और सड़क किनारे गोली लगने के बाद खून से लथपथ पड़े घायल युवक को उपचार के लिए नोएडा के जेवर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। चेहरे पर कपड़े लपेटे बदमाशों द्वारा अपने बेटे को गोली मारे जाने की सूचना पुलिस को दी। युवक को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस थाना छोड़कर अस्पताल पहुंच गई। अस्पताल पहुंची पुलिस आईसीयू में भर्ती घायल युवक से घटना की जानकारी करते हुए गोली मारने वाले हमलावर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। वही गोली लगने से घायल युवक अस्पताल की आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

ऑफिस से लौट रहा था युवक

इस पूरे मामले पर घायल जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के मिलक गांव निवासी मोहित शर्मा का कहना है कि सोमवार को अपने घर से बाइक पर सवार होकर कस्बा टप्पल ऑफिस गया था। जिसके बाद देर रात ऑफिस बंद करने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर टप्पल मिलक के रास्ते अपने गांव वापस लौट रहा था। आरोप है कि इसी दौरान जब वह अपने गांव से करीब 200 मीटर पहले पहुंचा। तभी पल्सर बाइक पर सवार चेहरे पर कपड़ा बांधे दो बदमाश युवक उसके पास पहुंचे और बिना कुछ कहे सुने चलती हुई बाइक पर उसको काली पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी।

बाइक सवार बदमाशों द्वारा उसके ऊपर चलाई गई गोली उसके पैर में जा धसी पैर में गोली लगते ही वह खून से लथपथ हो गया और बाइक समेत सड़क किनारे गिर पड़ा। इसके बाद बाइक सवार बदमाश उसके पैर में गोली मारकर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए जिसके बाद गोली लगने से घायल युवक के द्वारा फोन कर खुद को बाइक सवार 2 अज्ञात बदमाशों के द्वारा गोली मारे जाने की सूचना परिवार के लोगों को दी। गोली लगने की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों सहित सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए। ओर सड़क किनारे गोली लगने के बाद खून से लथपथ पड़े घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए गाड़ी में डालकर नोएडा के थाना जेवर की स्थिति निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। इसके बाद युवक के परिजनों द्वारा दो अज्ञात बदमाशों के द्वारा अपने बेटे को गोली मारे जाने की सूचना पुलिस को दी।

Tags:    

Similar News