Aligarh News: घर के ऊपर लगे भगवा ध्वज को जलाया, लोगों में फूटा गुस्सा

Aligarh News: चडौस थाना क्षेत्र के गांव सूरजपुर में बीती रात्रि को एक घर पर लगे धार्मिक झंडे को कुछ लोगों ने जला दिया। जिसकी शिकायत मकान मालिक ने कुछ हिंदू संगठन से की। सूचना मिलने पर श्री राम सेवा के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए।

Update: 2024-02-16 10:18 GMT

Aligarh News (Pic:Nestrack)

Aligarh News: जनपद के चडौस थाना क्षेत्र के गांव सूरजपुर में बीती रात्रि को एक घर पर लगे धार्मिक झंडे को कुछ लोगों ने जला दिया। जिसकी शिकायत मकान मालिक ने कुछ हिंदू संगठन से की। सूचना मिलने पर श्री राम सेवा के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने प्रदर्शन किया तथा वंदे मातरम के नारे लगाए गए। पुलिस ने झंडा लगा कर मामले को शांत कराया।

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरजपुर गांव में मकान के ऊपर लगे श्री राम जी के ध्वज को कुछ लोगों ने उखाड़ कर जला दिया। नाली में डालकर मौके से फरार हो गए। जिसकी सूचना पीड़ित मकान मालिक मुरारी लाल ने हिंदू संगठन को दी। हिंदू संगठन ने श्री राम के नारे लगाते हुए माहौल को गर्म कर दिया। मामले की सूचना पर चडौस थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शांति व्यवस्था की अपील की।

वहीं पीड़ित मकान मालिक मुरारी लाल ने बताया कि मैं 22 जनवरी को जब अयोध्या में प्रभु राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी। तब मेरे लड़के ने₹700 में लाकर यह झंडा अपने मकान पर लगाया था। लेकिन कुछ लोगों के जलने के कारण मेरे मकान में लगे झंडे को निकाल कर उसे जला दिया। तथा उसे नाली में डालकर फरार हो गए। जिसकी सूचना मैं अलीगढ़ की थाना चडौस पुलिस को लिखित शिकायत दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई लिखित तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। मौके पर शांति व्यवस्था है।

Tags:    

Similar News