BSP: चार लाख रुपए में टिकट देने का लगा आरोप, घेरा दफ्तर

विधानसभा चुनाव के बाद से ही बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) नेताओं के इस्तीफे और निष्कासन ने पार्टी को हिला कर रख दिया। पार्टी के कद्दावर नेता रहे स्वामी प्रसाद मौर्या से लेकर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती पर टिकट के एवज में पैसा वसूलने का आरोप लगाया। निकाय चुनाव में फिर बसपा पर यही आरोप लग रहे हैं। उन्नाव के पदाधिकारियों ने रविवार को पार्टी मुख्यालय का घेराव कर अपना विरोध जताया।

Update:2017-11-05 19:23 IST

लखनऊ: विधानसभा चुनाव के बाद से ही बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) नेताओं के इस्तीफे और निष्कासन ने पार्टी को हिला कर रख दिया। पार्टी के कद्दावर नेता रहे स्वामी प्रसाद मौर्या से लेकर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती पर टिकट के एवज में पैसा वसूलने का आरोप लगाया।

निकाय चुनाव में फिर बसपा पर यही आरोप लग रहे हैं। उन्नाव के पदाधिकारियों ने रविवार को पार्टी मुख्यालय का घेराव कर अपना विरोध जताया।

कार्यालय पर प्रदर्शन

उन्नाव में बसपा से टिकट के प्रबल दावेदार विजयपाल यादव को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज पार्टी के जिला कोआर्डिनेटर और पदाधिकारियों ने राजधानी के माल एवेन्यू स्थि​त कार्यालय पर प्रदर्शन किया। समर्थकों के मुताबिक कोआर्डिनेटर सलाउद्दीन ने भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के डमी कैंडिडेट आशीष त्रिवेदी से चार लाख रुपए रिश्वत लेकर पार्टी और मायावती को गुमराह किया है। विजयपाल यादव को टिकट नहीं मिलने की स्थिति में उन्नाव से बसपा के पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफे की धमकी दी है। उनका कहना है कि यदि विजय पाल को टिकट नहीं मिलता है तो जनपद के सभी पदाधिकारी बसपा छोड़ देंगे।

Tags:    

Similar News