Amethi: फार्मासिस्ट को दवाई ना देना पड़ा महंगा, दबंगों ने पत्थर बरसाया पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Amethi: सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर कार्यरत फार्मासिस्ट को दवा ना देना महंगा पड़ गया। ड्यूटी से वापस जा रहे फार्मासिस्ट पर असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया।

Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-04-15 23:36 IST

पूछताछ करती हुई पुलिस। 

Amethi: सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर कार्यरत फार्मासिस्ट को दवा ना देना महंगा पड़ गया। ड्यूटी से वापस जा रहे फार्मासिस्ट पर असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया। जमकर पत्थर बरसाए, जिसमें उसकी कार टूट गई। मामले में फार्मासिस्ट ने मोहनगंज पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया है।

ये था मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार रायबरेली जिले के थाना महाराजगंज (Thana Maharajganj) अंतर्गत सलेथू निवासी अमर सिंह अमेठी के तिलोई सीएचसी पर बतौर फार्मासिस्ट तैनात हैं। उनका आरोप है कि सद्दाम पुत्र निजामुद्दीन निवासी गीकुला थाना मोहनगंज दवा काउंटर पर आकर सीरप मांगा। फार्मासिस्ट का कहना है कि मैने देने से मना कर दिया। उस पर वो गाली-गलौज करने लगा और रास्ते में देख लेने की धमकी दिया। उसने आगे बताया कि ड्यूटी करके जब वो गोकुला इंटर कॉलेज से आगे नहर की ओर बढ़ा तो विपक्षी दो बाइके सड़क पर खड़ा किए हुए थे। जब बाइक हटाने को कहा तो लाठी डंडा लेकर सामने आए और मुझ पर हमला कर दिये। आरोपियों द्वारा गाड़ी भी क्षति ग्रस्त की गई है।

युवती ने फार्मासिस्ट पर छेड़छाड़ का लगाया आरोप

उधर, मामले में नया मोड़ तब आया जब रूप जब निजम्मुदीन के घर की युवती ने फार्मासिस्ट पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उसने कहा आए दिन वो इधर से निकलते हैं और छेड़ते रहते हैं। काफी टाइम से यह हरकत कर रहे हैं हम लोगो ने किसी से बताया नहीं आज हम लोग सड़क पर बैठे थे कि आए और बोले आओ मेरे पास आओ और पैसे दिखा रहे थे। तब हमने उन पर पथराव बनाया और उनको मारा।

केस दर्ज जांच शुरू

थानाध्यक्ष महाराजगंज गंज भूपेंद्र सिंह (Police Station Maharajganj Ganj Bhupendra Singh) ने पूरे मामले में बताया कि फार्मासिस्ट अमर सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।अन्य मामले की कोई सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News