संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की गोली लगने से मौत

अमेठी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है।

Reporter :  Surya Bhan Dwivedi
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-06-01 09:16 GMT

अमेठी में युवक की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अमेठी। अमेठी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है। यहां गोली लगने से घायल युवक को परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृतक घोषित कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छान बीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार मुंशीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मन्नूराम पांडे का पुरवा राम नगर निवासी जितेंद्र पांडे (36) पुत्र शीतला पांडे की गोली लगने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तो युवक अचेत अवस्था में जमीन पर पड़ा था। घर वाले आनन फानन में उसे जिला चिकित्सालय ले गए जहां, डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृतक घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने बताया कि गोली कैसे लगी, किसने मारी इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। साथ ही उन्होंने किसी से कहासुनी वा लड़ाई-झगड़ा होने की बात से भी इनकार किया है।

पुलिस मान रही आत्महत्या

पुलिस घटना को प्रथम दृष्टया आत्महत्या से जोड़ कर देख रही है। पुलिस का मानना है कि पारिवारिक कलह के चलते उसने खुद को गोली मार ली होगी। युवक की मौत से उसके घर में मातम छा गया है। मृतक के तीन नाबालिग बच्चे हैं। सबसे बड़ी 12 वर्ष की बिटिया है और 2 छोटे छोटे बेटे हैं, सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। इस घटना में मुंशीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही मामला हत्या का है या आत्महत्या का इसका खुलासा हो जाएगा।

Tags:    

Similar News