Amethi News: प्रियंका गांधी के फोटो वाले अमेठी वासी को लेकर बीजेपी कांग्रेस आमने सामने, दीपक सिंह ने स्मृति को ट्वीट डिल

Amethi News: फोटो वाले आदमी को आम आदमी बताते हुए बीजेपी पर तंज कसा। कहा-फोटो वाला किसी पार्टी का नेता नहीं है।

Update: 2023-06-10 17:07 GMT
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी: Photo- Newstrack

Amethi News: प्रियंका गांधी की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहन कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मिलने वाले वृद्ध को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में घमासान मच गया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के ट्वीट का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने उनकी सोच पर सवाल खड़ा करते हुए वीडिओ को डिलीट करने की सलाह दिया है। दीपक सिंह ने फोटो वाले आदमी को आम आदमी बताते हुए बीजेपी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि फोटो वाला किसी पार्टी का नेता नहीं है। वहीं अपनी वेदना लेकर अपनी सांसद के पास गया होगा और आपने उसका मजाक बना दिया।

कांग्रेस का गढ़ रहे अमेठी में आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व राजनीतिक घमसान शुरू हो गया है। आगमी लोक सभा चुनाव के तारीखों का ऐलान भले ही अभी नहीं हुआ है बावजूद इसके बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। गांधी परिवार की कर्मस्थली रहने के चलते अमेठी संसदीय क्षेत्र देश दुनिया में चर्चा का विषय बना रहता है।

प्रियंका गांधी की तस्वीर छपी टी शर्ट

विगत चुनाव में राहुल गांधी को चुनाव हरा कर बीजेपी की स्मृति ईरानी ने अमेठी से शानदार जीत दर्ज की थी। जिसके एवज में बीजेपी ने भारत सरकार में स्मृति ईरानी को मंत्री बनाया। अब एक बार अमेठी सुर्खियों में है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जन संवाद कार्यक्रम के तहत गांव गांव जाकर लोगों से मिल रही हैं। चैपाल में आने वाले लोगों की समस्याओं को सुनकर उसका निदान कराने का प्रयास कर रही हैं। इसी बीच शुक्रवार को एक चैपाल में एक व्यक्ति प्रियंका गांधी की तस्वीर छपी टी शर्ट पहन कर स्मृति ईरानी के पास आ पहुंचा। स्मृति ने उस व्यक्ति की समस्या सुनी, उसके बाद उसकी फोटो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि ये है मोहब्बत जब उनसे काम ना बने और हम तक पहुंचे क्यों कि वो जानते हैं की हमने की है...

जिस पर कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने जवाब देते हुए लिखा है कि मेरे पास अमेठी भाजपा नेताओं की ऐसी बहुत सारी फोटो हैं, लेकिन वह सब हमारे अपने हैं, आते जाते रहते हैं, उनका फोटो अथवा मदद के रिकॉर्ड जारी कर चरित्र हनन सामाजिकता के विपरीत छोटी मानसिकता है।

स्मृति जी इस वीडियो को डिलीट कर दीजिए, आप छोटभैया नेता नहीं हैं, भारत सरकार की मंत्री और उस अमेठी की सांसद हैं जहां चुनाव के बाद दलीय दीवारें टूट जाती थीं, आप अमेठी बीजेपी के पुराने मजबूत नेताओं, कार्यकर्ताओं से तो मिलती नहीं, पर कभी मिल कर पूछ लीजिये।

सोचिए अगर राजीव गांधी जी ने अटल जी के इलाज कराने की बात कही होती तो कितना हल्कापन होता, वहीं जब अटल जी ने राजीव जी के निधन के बाद कही तो दोनों का बड़प्पन माना गया।

भाषण में राहुल-राहुल करती हैं और ऐसा हल्का कृत्य आपको शोभा नहीं देता, फोटो वाला किसी पार्टी का नेता नहीं, अमेठी वासी है जो अपनी सांसद के पास अपनी वेदना लेकर आया होगा और आपने उसका मजाक बना दिया।

अमेठी में कांग्रेस और बीजेपी के वाक युद्ध

फिलहाल अमेठी में कांग्रेस और बीजेपी के वाक युद्ध के बीच अभी से ही चुनावी माहौल बनने लगा है। बीजेपी राजनीतिक किले को फतह करने के लिए चुनावी मैदान में डट गई है। अमेठी की जनता किसके सिर ताज बंधेगी यह तो आने वाला समय ही तय करेगा।

Tags:    

Similar News