मुरादाबाद में गरजे अमित शाह, कहा गठबंधन के पास न नीति है न नेता

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मुरादाबाद के रामलीला मैदान से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुरादाबाद उम्मीदवार के लिए जनसभा को सम्बोधित करते हुए गठबंधन और गाँधी परिवार पर जमकर हमला बोला, और भाजपा के उत्तर प्रदेश से 74 सीटे जीतने आह्वान किया।

Update: 2019-03-26 15:35 GMT
अमित शाह

मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मुरादाबाद के रामलीला मैदान से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुरादाबाद उम्मीदवार के लिए जनसभा को सम्बोधित करते हुए गठबंधन और गाँधी परिवार पर जमकर हमला बोला, और भाजपा के उत्तर प्रदेश से 74 सीटे जीतने आह्वान किया।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव 2019: यहां की जनता ने अब तक किसी महिला को नहीं बनाया है सांसद

दरअसल आज अमित शाह आज मुरादाबाद कुंवर सर्वेश सिंह के समर्थन मैं विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करने के लिए पहुंचे थे। अमित शाह मंच सम्भालते ही भाजपा कार्यकर्तओं को सम्बोधित करते हुए बोले, जयकारा इतनी जोर लगाओ की मुरादाबाद की आवाज दिल्ली में मोदी तक जानी चाहिये इस बार गठबंधन की पराजय यही से होनी हैं।

अगले पांच साल के लिए किस पार्टी की सरकार होगी इस चुनाव में निर्णय होने जा रहा हैं।

गठबंधन को बनाया निशाना

उन्होने कहा मैं यहां गठबंधन को निशाना बनाते हुए कहा, इनके पास न नेता हैं न नीति हैं। नेतृत्व विहीन गटबंधन हैं, सपा के राज में पुलिस डरा करती थी। पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जो बड़े बड़े तीस मार खान बनते थे वो आत्मसमर्पण करने में लगे हैं। समाजवादी पार्टी के गुंडे विधवाओं की जमीन हड़पते थे, अब सब खत्म हो गया है, अब किसी की मजाल नहीं कि कोई यहाँ दंगे कर सके। गठबंधन आतंकवादियों को मुह तोड़ जवाब नहीं दे सकता।

यह भी पढ़ें...केंद्रीय विद्यालय ने पहली कक्षा में प्रवेश के लिए जारी की मेरिट लिस्ट, यहां देखें…

उरी हमले का किया जिक्र

उरी हमले का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि यह बाबा मौनी की सरकार नही है। राहुल बाबा पुलवामा पर सबूत मांगते हैं। पाकिस्तान ने सीमा पर जवान खड़े कर दिये थे, लेकिन हमने हवाई हमला कर सबको चौंका दिया। गठबंधन की बुआ और बबुआ सर्जिकल स्ट्राइक पर मातम मना रहे थे।

यह भी पढ़ें...ड्यूटी के दौरान महिला कांस्टेबल गोद मे लिए बच्चे को दे रही थी मां का प्यार

74 सीटों पर कमल खिलने का दावा

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा यूपीए वाले सब इक्कठा हो गए, अजित सिंह भी गोदी में चले गए। इस बार 74 सीटों पर कमल खिलने जा रहा हैं, 12 हजार करोड़ का घोटाला करने वाले एक साथ आये हैं, जवाहर लाल और इन्दिरा गांधी के बाद अब राहुल बाबा गरीबी हटाने आये हैं, देश के 50 करोड़ लोगों के लिए योजना लेकर आये हैं। उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि आप गरीबी नहीं हटा सकते राहुल बाबा, मोदी जी हटा सकते हैं।

Tags:    

Similar News