स्टेडियम में कोचिंग दे रहे थे कोच को खिलाड़ियों ने मारी गोली

Update: 2018-08-17 03:07 GMT

मेरठ : मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में कोचिंग दे रहे एथलेटिक्स कोच को दो खिलाडिय़ों ने ही गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर बेखौफ हमलावर फरार हो गए। कोच की हालत नाजुक बताई जा रही है। एसएसपी राजेश कुमार पांडे का कहना है कि दोनों युवकों की कोच से कहासुनी हुई। इसके बाद एक युवक ने गोली मार दी। आरोपित बहुत जल्द दबोच लिए जाएंगे।

थाना सिविल लाइन पुलिस के अनुसार खरखौदा निवासी संदीप कुमार रंधावा स्टेडियम में संविदा पर एथलेटिक्स कोच हैं। गुरुवार को दो दिवसीय सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स गेम्स का मंडलीय ट्रायल प्रारंभ हुआ, जिसमें शाम करीब सवा छह बजे कोच खिलाडिय़ों को कोचिंग करा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इस दौरान अंशुल व शेखर नाम के दो युवक पहुंचे। उनकी कोच से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। करीब पांच मिनट कहासुनी के बाद एक युवक ने फायर झोंक दिया। पहली गोली कोच के सीने में जा लगी, जबकि दूसरी मिस गई। रंधावा लहूलुहान होकर गिर पड़े और दोनों युवक मवाना बस अड्डे की ओर से होते भाग निकले।

स्टेडियम में कोचिंग दे रहे थे कोच को खिलाड़ियों ने मारी गोली

इसके बाद कोचिंग ले रहे खिलाड़ियों ने पुलिस को सूचित किया और घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां से आनंद अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि अंशुल और शेखर दोनों बगैर पंजीकरण स्टेडियम में खेलने आते थे। कोच संदीप रंधावा विरोध करते थे तो उन्हें धमकी दी जाती थी। पूर्व में भी इसकी स्टेडियम अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी थी। दोनों युवक गुरुवार शाम भी स्टेडियम पहुंचे और शेखर ने गोली चला दी, जबकि अंशुल ने गाली-गलौच की। दोनों युवक एथलेटिक्स के खिलाड़ी हैं।

पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में कई जगह दबिश भी दी। पुलिस की कई टीम आरोपितों की खोजबीन कर रही है। दूसरी ओर एसएसपी राजेश कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया और अस्पताल में घायल का हाल जाना। फिलहाल घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Tags:    

Similar News