औरैया: MP सुब्रत पाठक ने सपा पर साधा निशाना, कहा- समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में भ्रष्टाचार पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। अपराध मुक्त प्रदेश शीघ्र घोषित होने जा रहा है।

Update:2021-03-13 17:20 IST
औरैया: MP सुब्रत पाठक ने सपा पर साधा निशाना, कहा- समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी

औरैया। शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने आए कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी है। जो मुख्यमंत्री द्वारा सदन में कहा गया था कि लाल टोपी वाले गुंडे हैं। उन्होंने मुरादाबाद में पत्रकारों के साथ अभद्रता करके यह प्रदर्शित कर दिया है कि समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी है।

कन्नौज सांसद ने जनसभा को किया संबोधित

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में भ्रष्टाचार पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। अपराध मुक्त प्रदेश शीघ्र घोषित होने जा रहा है। सपा सरकार में गुंडे व माफिया हावी होकर थानों को चलाते थे मगर अब भाजपा सरकार में यह स्थिति नहीं रही है। उन्होंने पूर्वांचल के एक गुंडे का उदाहरण देते हुए कहा कि उसने एक ऐसे व्यक्ति को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर निर्मम हत्या कर दी थी उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने उसके भाई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार ऐसे सभी अपराधियों के खिलाफ शिकंजा कस रही है और उनके द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को जप्त कर नष्ट कर रही है।

ये भी पढ़ें... बार बालाओं का डांस: हमीरपुर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का ये हाल, वीडियो वायरल

पूर्व सरकारों पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में शिक्षा का स्तर पूरी तरह से गिर गया था। हाई स्कूल इंटर छात्र नकल करके पास कर लेते थे और पैसों के बल पर वह बीएड की डिग्री भी खरीद लेते थे। उसके उपरांत उसी सरकार में वह पैसों के बल पर शिक्षक भी बन जाते थे। कई ऐसे शिक्षक हैं जो इंग्लिश में अपना नाम तक लिखना नहीं जानते तो वह नन्हे-मुन्ने छात्रों को कैसे शिक्षा दे पाएंगे। जबकि भाजपा सरकार ने शिक्षक भर्ती प्रक्रिया को और भी जटिल बनाते हुए योग लोगों की पहचान करने का कार्य किया है।

शाल ओढ़ाकर किया सम्मानित

कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, ब्लाक प्रमुख सदर सौरभ भूषण शर्मा, संतोष शर्मा, विवेक पाठक, अखिलेश चतुर्वेदी, जिला मीडिया प्रभारी भाजपा दिलीप मिश्रा सहित भाजपाई मौजूद रहे। इससे पूर्व कार्यक्रम आयोजकों द्वारा सांसद को माला पहनाकर व शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन अजय शुक्ला अंजाम ने किया।

ये भी पढ़ें... वाराणसी में राष्ट्रपति कोविंद: सीएम योगी ने किया स्वागत, ये है 3 दिवसीय कार्यक्रम

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News