Lucknow News: सपा समर्थक जनता दल सोशलिस्ट ने सड़कों पर किया हुड़दंग, घंटों जाम में फंसे रहे लोग

Lucknow News: आज उस समय राजधानी लखनऊ के माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया।

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-09-02 10:04 GMT

लखनऊ के 1090 चौराहे पर लगे जाम की तस्वीर 

Lucknow News: आज उस समय राजधानी लखनऊ के माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया जब समाजवादी पार्टी को समर्थन देने वाली जनतादल सोशलिस्ट पार्टी के नेता व कार्यकर्ता सूबे की योगी सरकार का विरोध करते सड़को पर आ गये। जिससे राजधानी की सड़क पर चल रही ट्रैफिक व्यवस्था एक दम से जाम के झाम में फंस गई।

समाजवादी पार्टी की समर्थक पार्टी जनता दल सोशलिस्ट के नेता सरकार के विरोध में सड़कों पर तांडव सा करने लगे। इसका परिणाम यह हुआ कि पॉलिटेक्निक चौराहे से 1090 चौराहे तक आने जाने वाले वाहनों का भीषण जाम लग गया। इस जाम में फंसे इंसान की दौड़ती हुई जिंदगी एक दम ठहर सी गयी। या यह भी कह सकते हैं कि भाजपा और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरोध के नाम पर राजधानी लखनऊ की रफ्तार इन नेताओं व कार्यकर्ताओं ने रोक दी।

राजनीतिक हुड़दंग के आगे ट्रैफिक पूरी तरह बेबस नजर आया

इस राजनीतिक हुड़दंग के आगे ट्रैफिक विभाग भी पूरी तरह से बेबस नज़र आया। सड़क पर जनता दल सोशलिस्ट पार्टी के नेताओं के द्वारा योगी सरकार व भारतीय जनता पार्टी के विरोध में जिन्दाबाद व मुर्दाबाद के नारों के बीच समाचार लिखे जाते समय तक यह जाम बदस्तूर जारी था। इस राजनैतिक हुड़दंग के सामने मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस समेत हर शख्स बेबस नजर आया।

1090 चौराहे पर जाम में फंसी गाड़ियों की तस्वीर 

पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर जाम को खुलवाया 

काफी देर बाद लखनऊ पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने इन हुडदंगबाज नेताओं को समझा बुझाकर एक साइड कर सड़क पर लगा वाहनों के लंबे जाम को खुलवाने की कवायद शुरू की। कुल मिलाकर जनता दल सोश्लिष्ट पार्टी का सरकार व भाजपा के विरोध में किया गया।

सड़को पर यह हुड़दंग आम जनमानस के लिए जी का जंजाल बनकर कई घण्टों तक जाम का कारण बना रही है। जाम में फंसे वाहन स्वामी जनता दल सोशलिस्ट पार्टी के ऐसे हुड़दंगपूर्ण विरोध की जमकर आलोचना करते हुए सुनाई पड़े।

Tags:    

Similar News