Raebareli News: पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल इनामी बदमाश

Raebareli News: पुलिस को जानकारी मिली थी कि शातिर बदमाश मोनू उर्फ शकील किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Monika
Update: 2021-12-06 06:46 GMT

पुलिस और बदमाशों में यहां हुई मुठभेड़ (photo : सोशल मीडिया )

Raebareli News: रायबरेली में पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ (muthbhed) हुई है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली (gunshot) लगी है। गोली लगने से घायल बदमाश भाग नहीं सका जिसे पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश 25 हजार रुपए का इनमिया है। वहीं बदमाश का एक साथी शाकिर भागने में कामयाब रहा है।

मामला सलोन कोतवाली इलाके का है। यहां पुलिस को जानकारी मिली थी कि शातिर बदमाश मोनू उर्फ शकील किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है। पुलिस ने एसओजी टीम (SOG Team) के साथ धरई के जंगलों में उसे घेर लिया। बदमाश ने खुद को पुलिस से घिरा पाकर फायरिंग (firing) शुरू कर दी। फायरिंग में पुलिस वाले बाल बाल बच गए। इसी बीच पुलिस ने अपने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग शुरू की तो एक बदमाश घायल होकर गिर गया जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसका इलाज ज़िला अस्पताल में चल रहा है।

मुठभेड़ में घायल बदमाश प्रतापगढ़ जिले का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक अब तक की जानकारी में इस पर 17 मुकदमे दर्ज (17 cases filed) हैं। सलोन में लूट की घटनाओं में भी यह वांछित है। फिलहाल अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हुए बदमाश शाकिर की तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक अवैध असलहा और मोटरसायकिल बरामद की है।

पुलिस और बदमाशों में यहां हुई मुठभेड़ (फोटो : सोशल मीडिया )

25000 रूपये का इनामिया अपराधी

एसपी श्लोक कुमार ने बताया की सलोन क्षेत्र में जनपद प्रतापगढ़ बॉर्डर (Pratapgarh Border) पर थाना सलोन व एसओजी टीम एक वांछित अभियुक्त की तलाश में थी । इसी क्रम में पुलिस टीम तथा मोनू उर्फ शकील जो कि 25000 रूपये का इनामिया अपराधी है एवं जिस पर लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं, जनपद रायबरेली से वांछित चल रहा था के बीच मुठभेड़ हुई जिसमे इसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की और आत्मरक्षार्थ पुलिस पार्टी ने इस पर फायरिंग की , जिससे इसके पैर में गोली लगी है। अभियुक्त को तत्काल उपचार हेतु जिला अस्पताल लाया गया है । मोनू उपरोक्त से विस्तृत पूछताछ की जा रही है । इसने लूट की घटनाओं सहित कई घटनाओं के बारे में इनपुट दिया है जिस पर कार्य किया जा रहा है । इसके अन्य साथी पूर्व में ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं ।अभियुक्त को उपचार के उपरांत न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News