Sultanpur News: 14 दिनों से डीप फ्रीजर में रखा बेटे का शव, क्यों लिया पिता ने ऐसा फैसला, जानें पूरा मामला

Sultanpur News: बेटे ने मरने से कुछ दिन पहले अपने गांव में रह रहे छोटे भाई से फोन पर बात कर बताया था कि कुछ लोग उसे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-17 04:29 GMT

14 दिनों से पिता ने बेटे का रखा है शव (सांकेतिक फोटो : सोशल मीडिया )

Sultanpur News: सुल्तानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन सभी के कान खड़े हो गए हैं। कूरेभार थाना क्षेत्र के सरैया मझौवा पुरवा गांव में एक लाचार पिता ने अपने बड़े बेटे के शव को 14 दिनों से डीप फ्रीजर में रखा हुआ है। बताया जा रहा है कि उसके बेटे ने मरने से कुछ दिन पहले अपने गांव में रह रहे छोटे भाई से फोन पर बात कर बताया था कि कुछ लोग उसे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। बड़ा भाई बोलता रहा है उसकी हत्या कर दी जाएगी, उसे बचा लो। इस कॉल के ठीक 14 दिन बाद ही संदिग्ध परिस्थितियों में बड़े भाई की दिल्ली में मौत हो गई।

मौत की खबर घर वालों को देर से मिली जिसके चलते शव का पोस्टमॉर्टम भी कर दिया गया। दिल्ली पुलिस ने जब बड़े बेटे की मौत की जांच को अनसुना किया तब पिता शव को गांव ले आया और उसे अपने घर में ही डीप फ्रीजर में रख दिया। पिता सेना से रिटायर्ड हो चुके हैं। अपने बेटे की मौत का राज जानने के लिए उन्होंने थाने से लेकर उच्चाधिकारियों तक दरवाजा खटखटाया , शव का दोबारा पोस्टमॉर्टम कराने की मांग की लेकिन किसी ने नहीं सुनी।

पिता शिव प्रसाद पाठक सेना में सूबेदार थे। रिटायर होने के बाद वो परिवार के साथ गांव आ गए थे। परिवार में उनके अलावा उनकी पत्नी , दो बेटे और दो बेटी है। पिता ने दोनों बेटियों की शादी कर दी। बड़ा बेटा जिसका नाम शिवांक था वो दिल्ली में कॉल सेंटर में नौकरी करता था। जिसके बाद 2012 में उसने एक व्यक्ति के साथ मिलकर कंपनी खोला। कंपनी के पार्टनर ने दिल्ली की ही रहने वाली एक लड़की को कंपनी का एचआर बनाया।

बेटे के शव डीप फ्रीजर में रखा हुआ (फोटो : सोशल मीडिया ) 

पत्नी दे रही थी पति को इस बात के लिए दबाव

पिता शिव प्रसाद पाठक का कहना है कि 2013 में उसके बेटे और एचआर पोस्ट पर काम कर रही युवती ने शादी कर ली थी। लेकिन उसकी पत्नी की नजर उसके पैसों पर थी । कंपनी को प्रॉफिट होते ही पत्नी ने शिवांक पर अपने भाई और पिता को कंपनी का पार्टनर बनाने का दबाव बनाने लगी। जिसके चलते शिवांक ने उसे नाम दो फ्लैट कर दिया साथ ही एक कार के साथ 85 लाख रुपये कीमत के आभूषण भी दे दिया ।

छोटे भाई को बताई ये बात 

इतना सब कुछ देने के बाद भी पत्नी के परिवार वालों की नजर शिवांक के संपत्ति पर थी। 19 जुलाई 2021 को शिवांक ने अपने छोटे भाई इशांक को आखिरी बार फोन किया। इसमें उसेक भाई ने अपनी हत्या की आशंका जताई। इस फोन कॉल की रिकॉर्डिंग इशांक के पास है।

Tags:    

Similar News