Pathaan Controversy: तपस्वी छावनी पीठ के महंत परमहंस ने शाहरुख को जिंदा जलाने की दी धमकी, कहा...

Pathaan Controversy: पठान के विरोध में अयोध्या के महंत परमहंस ने शाहरुख को जिंदा जलाने की धमकी दी।

Report :  NathBux Singh
Update: 2022-12-21 08:49 GMT

Ayoddhya Mahant Paramhans Threat to Shahrukh (Video: Newstrack)

Pathaan Controversy: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान (Pathan Movie) को लेकर अयोध्या के साधु-संतों ने फिल्म के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। अयोध्या के तपस्वी छावनी के संत महंत परमहंस दास ने अभिनेता शाहरुख खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर फिल्म जिहादी शाहरुख खान मुझे मिल गया तो उसे जिंदा जला दूंगा। साथ ही उन्होंने पठान फिल्म का बायकॉट करने की अपील की है।

महंत परमहंस दास के शाहरुख खान को लेकर दिए गए बयान में कहा कि पठान फिल्म में हमारे भगवा रंग का अपमान किया गया है। इसको लेकर लगातार हमारे सनातन धर्मावलंबी विरोध कर रहे है। उन्होंने कहा आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है, मैं उसे खोज रहा हूं। अगर फिल्म जिहादी शाहरुख खान कहीं मिल गया, तो मैं उसको जिंदा जला दूंगा। साथ ही परमहंस दास ने यह भी कहा कि अगर जलाने का साहस किसी और ने किया तो उसका मुकदमा मैं खुद लड़ूंगा।

हनुमान गढ़ी के संत राजू दास ने भी दी चेतावनी

इससे पहले अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने पठान फिल्म को लेकर कहा था कि शाहरुख खान की कई बार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने में सहभागिता रही है। उन्होंने कहा था कि पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण को भगवा वस्त्र में बिकिनी पहनकर नंगा प्रदर्शन करने किया। इससे हिंदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंची है। इसको लेकर महंत राजू दास ने दर्शकों से पठान मूवी का बहिष्कार करने की अपील की थी। साथ ही कहा था कि जिस थिएटर में पठान पिक्चर लगे उसे फूंक दो।

पठान फिल्म का 'बेशर्म रंग' गाना रिलीज होने के बाद से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकीनी पहनी है और शाहरुख खान के साथ कुछ बोल्ड सीन भी दिए हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर विवाद जोरों पर है। इस फिल्म में गाने 'बशर्म रग' पर सबसे ज्यादा विवाद हो रहा है. इस फिल्म को लेकर कई सारे राजनेता, संत और दर्शक अपनी राय रख रहे हैं, लेकिन अब 'पठान' को लेकर 'अयोध्या के संत' ने शाहरुख खान पर बड़ा बयान दिया है।  

Tags:    

Similar News