अयोध्या: पद्मश्री शरीफ की तबियत खराब, घर पर ही हो रहा इनका इलाज

फिलहाल उनका घर पर ही इलाज किया जा रहा, उनकी हालात स्थिर है। उनका चेकअप करने पहुंचे डॉक्टर, डॉ वीरेंद्र वर्मा ने बताया कि घबराने की कोई बात नहीं है

Update: 2021-02-21 07:53 GMT
अयोध्या: पद्मश्री शरीफ की तबियत खराब, घर पर ही हो रहा इनका इलाज (PC: social media)

अयोध्या: लावारिश लाशों के मसीहा कहे जाने वाले पद्मश्री मोहम्मद शरीफ बीते कई दिनों बीमार चल रहे हैं, हालांकि इधर कुछ दिनों से वह बिस्तर पर ही लेटे हैं। मामले की सूचना पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी नगर वैभव शर्मा ने उनका हालचाल लिया और उनके परिवार को हर सम्भव मदद उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें:बाराबंकी: शौचालय निर्माण के नाम पर हो रही धांधली, अब हुआ मामले का खुलासा

उनका घर पर ही इलाज किया जा रहा, उनकी हालात स्थिर है

फिलहाल उनका घर पर ही इलाज किया जा रहा, उनकी हालात स्थिर है। उनका चेकअप करने पहुंचे डॉक्टर, डॉ वीरेंद्र वर्मा ने बताया कि घबराने की कोई बात नहीं है, उनके पेट मे सूजन है और बढ़ती उम्र के कारण थोड़ी परेशानी है, फिलहाल उनको कुछ शारीरिक चेकअप व पेट का अल्ट्रासाउंड के लिये लिखा गया है।

पद्मश्री मोहम्मद शरीफ ने बताया

वहीं पद्मश्री मोहम्मद शरीफ ने बताया कि चार-पांच माह से उनकी तबियत खराब चल रही है और इधर कुछ दिनों से उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई है, जिसके चलते उनका पूरा परिवार परेशान है। उन्होंने बताया कि जब से उनकी तबियत खराब है वह घर पर ही आराम कर रहे हैं और पैर में तकलीफ होने के कारण वह चलने में असमर्थ है, जिसके कारण उनका घर पर ही इलाज चल रहा है। अचानक तबियत खराब होने की खबर जैसे ही लोगों को लगी तो उनका हालचाल लेने के लिये लोग उनके घर पहुंचने लगे। हालांकि उन्होंने अपने शुभचिंतकों को संदेश देते हुये कहा है कि वह मेरी तबियत को लेकर हतास न हों जल्द वह स्वस्थ होकर सभी के बीच में होंगे।

ये भी पढ़ें:आतंकी हथियारों का जखीराः सुरक्षाबलों ने ढूंढ निकाला, दहशतगर्दों ने छुपा रखा था यहां

बता दें कि बीते कई वर्षों से लावारिश लाशों का अंतिम संस्कार करने वाले मोहम्मद शरीफ को उनकी इसी सामाजिक सेवा के लिये जनवरी 2020 में पद्मश्री के लिये नामित किया गया है हालांकि कोरोना संक्रमण काल की वजह से उन्हें अभी तक पद्मश्री सम्मान नहीं मिल सका है।

रिपोर्ट- नाथ बख्श सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News