माफिया मुख्तार से पूछताछ करेगी आजमगढ़ पुलिस, 26 अप्रैल को जाएगी बांदा

मऊ सदर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Anari) उत्तर प्रदेश की बांदा जेल (Banda Jail) में बंद है। मुख्तार अंसारी से पूछताछ करने के लिए आजमगढ़ पुलिस तैयारी में है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-04-23 09:51 GMT

मुख्तार अंसारी (फोटो: सोशल मीडिया) 

आजमगढ़: मऊ सदर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Anari) उत्तर प्रदेश की बांदा जेल (Banda Jail) में बंद है। मुख्तार अंसारी से पूछताछ करने के लिए आजमगढ़ पुलिस तैयारी में है। जिसके लिए आजमगढ़ की गैंगस्टर कोर्ट (Gangster Court) ने पुलिस को पूछताछ करने के लिए अनुमति दे दी है। जिसके बाद अब सोमवार 26 अप्रैल को आजमगढ़ से बांदा जेल के लिए पुलिस रवाना होगी।

बता दें, इस टीम में विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव के साथ 5 कांस्टेबल शामिल होंगे। गुरुवार को मुख़्तार अंसारी की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के गैगेस्टर कोर्ट में हुई। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते मुख्तार की पेशी  न्यायालय में नहीं कराई गई। पेशी के दौरान विवेचक पक्ष ने कोर्ट से पूछताछ की अनुमति मांगी थी।

साल 2014 वर्ष 2014 में ठेकेदारी के वर्चस्व को लेकर मुख्तार अंसारी के गुर्गो ने तरवां के ऐरा कला में सड़क का निर्माण करा रहे एक ठेकेदार पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें ठेकेदार तो बच गया था लेकिन उसके दो मजदूर गोली लगने से घायल हो गए थे। एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया लेकिन मुख्तार के राजनीतिक में अच्छी पकड़ होने के चलते मामला ठंडा पड़ गया था।

कोर्ट में गिड़गिड़ाता नज़र आया मुख्तार अंसारी

इस मामले में गैंगेस्टर कोर्ट ने मुख्तार को गुरुवार को पेश होने का निर्देश दिया था, लेकिन कोविड के चलते मुख्तार कोर्ट में पेश नहीं हुआ, लेकिन विडियो कांफ्रेसिंग से कार्ट में सुनवाई हुई। बीस मिनट चली सुनवाई में माफिया मुख्तार अंसारी कोर्ट में गिड़गिड़ाता नजर आया। मुख्तार के अधिवक्ता दारोगा सिंह ने कहा कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान मुख्तार ने कहा कि उसे अपने घर पर बात नहीं करने दिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News