Azamgarh News: शादी का झांसा देकर लूट ली आबरू, न्याय पाने के लिए पीड़िता ने लगाई एसपी से गुहार

Azamgarh News: प्रेम जाल में फंसी किशोरी को शादी का झांसा देकर पड़ोसी गांव के रहने वाले युवक ने जबरन दुष्कर्म किया।

Update: 2023-08-10 16:49 GMT
महिला ने सिपाही पर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप लगाया: Photo- Social Media

Azamgarh News: प्रेम जाल में फंसी किशोरी को शादी का झांसा देकर पड़ोसी गांव के रहने वाले युवक ने जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता के बताने पर जब परिवार के लोग आरोपी युवक के घर शिकायत करने पहुंचे तो उनके साथ गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। घटना बीते छह अगस्त की बताई गई है। इस संबंध में पीड़ित पक्ष जब शिकायत लेकर मंगलवार को निजामाबाद थाने पहुंचा तो वहां भी उन्हें दुत्कार मिली। बुधवार को पीड़ित किशोरी न्याय की आस में एसपी आवास पहुंची लेकिन पुलिस अधीक्षक से मुलाकात नहीं हो सकी। हालांकि पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी ने पीड़िता को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

परिवार ने बताया आरोपित से जान को खतरा

निजामाबाद क्षेत्र की रहने वाली किशोरी का आरोप है कि पड़ोसी गांव रेवरा परवेजपुर निवासी अमित यादव पुत्र राममिलन ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। बीते छह अगस्त को दिन में प्रेमी ने उसे गांव के बाहर बुलाया और शादी का झांसा देकर उसके विरोध के बावजूद जबरन उसके साथ मुंह काला किया। बदहवास हालत में घर पहुंची किशोरी की हालत देख जब परिवार ने पूछा तो उसने सारी दास्तान सुनाई। इस बात की शिकायत करने जब पीड़ित पक्ष आरोपी के घर पहुंचा तो वहां उनके साथ गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई।

घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीड़िता परिवार वालों के साथ निजामाबाद थाने पहुंची तो वहां भी उसे दुत्कार मिली। मजबूर होकर बुधवार को पीड़ित किशोरी पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने के लिए एसपी कार्यालय पहुंची। वहां मुलाकात न होने पर पीड़ित पक्ष एसपी आवास पहुंचा लेकिन विभागीय मीटिंग के चलते वहां भी मुलाकात नहीं हो सकी। उनकी पीड़ा को पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी ने संज्ञान में लेते हुए संबंधित थाना प्रभारी से संपर्क कर मामले की रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है। देखना यह है कि इस मामले में पीड़ित पक्ष को न्याय कब तक मिल पाता है।

Tags:    

Similar News