Baghpat News: चलती ट्रेन में दबंगों का आतंक, यात्री को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Baghpat News: बागपत क्षेत्र में फिर एक यात्री के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरपीएफ इस घटना के वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

Update:2023-08-12 16:12 IST
Baghpat News (Photo - Social Media)

Baghpat News: ट्रेनों में सुरक्षा को लेकर अक्सर सवाल उठते रहे हैं। यात्रियों के साथ होने वाली वारदातों पर अंकुश लगाना हमेशा रेलवे फोर्सस् के लिए बड़ी चुनौती रहा है। बागपत क्षेत्र में फिर एक यात्री के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरपीएफ इस घटना के वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

कॉलेज की ड्रेस में युवकों ने की मारपीट

इस घटना के वायरल हो रहे वीडियो में जो युवक दिखाई दे रहे हैं, वो कॉलेज की ड्रेस में हैं। घटना बागपत जनपद क्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर रेल मार्ग पर चलती ट्रेन में हुई। जिसमें एक यात्री की जबरदस्त पिटाई कर दी गई, और बाकी यात्री तमाशबीन बने रहे। इस दौरान रेलवे सुरक्षा के जवान कहीं दूर-दूर तक नजर नहीं आए।

वीडियो किया ट्वीट तो मचा हड़कंप

ट्रेन में मौजूद किसी यात्री ने ये सारा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर लिया। घटना के बाद बागपत पुलिस के ट्विटर हैंडल पर वीडियो ट्वीट कर जीआरपी पुलिस और बागपत पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई। शिकायतकर्ता मोहम्मद आफताब राणा के ट्वीट के बाद जीआरपी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में युवकों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लेने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। उधर, बागपत पुलिस ने भी स्थानीय थाने की खेकड़ा की पुलिस को मामले के बारे में पता करने को कहा है। दरअसल, ट्वीट में जिक्र किया गया है कि पीड़ित युवक खेकड़ा थाना क्षेत्र के रटोल गांव का रहने वाला है। ट्वीटर पर हुई शिकायत के आधार पर जीआरपी और बागपत पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

यात्रियों की सुरक्षा भगवान भरोसे!

ये पहला मामला नहीं है जब किसी यात्री के साथ दबंगों ने मारपीट की हो। अक्सर ऐसे मामले सामने आते हैं। खास बात यह है कि रेलवे फोर्सस् द्वारा लगातार यात्रियों की सुरक्षा के लिए ट्रेनों की निगरानी के दावे किए जाते हैं। चलती ट्रेन में रेल कोच के भीतर नियमित गश्त का दम भरा जाता है, लेकिन ऐसा होता नहीं दिखता। तभी यात्रियों के साथ मारपीट, लूट, पॉकेटमारी, जहरखुरानी जैसे मामलों में इजाफा हो रहा है।

Tags:    

Similar News