नरेश टिकैत का विवादित बयानः लड़कों के हाफ पैंट पहनने पर लगे रोक

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बालियान खाप पंचायत के मुखिया नरेश टिकैत ने एक बार फिर अनोखा बयान देकर विवाद मोल लेने का काम किया है। नरेश टिकैत को लड़को के पहनावे को लेकर गुस्सा है ।

Update: 2020-10-30 17:28 GMT
नरेश टिकेत का विवादित बयान, लड़के के हाफ पैंट पहनने पर लगे पाबंदी

बागपत: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बालियान खाप पंचायत के मुखिया नरेश टिकैत ने एक बार फिर अनोखा बयान देकर विवाद मोल लेने का काम किया है। नरेश टिकैत को लड़को के पहनावे को लेकर गुस्सा है । उनके हॉफ पेंट पहनने पर पाबंदी है ।

हॉफ़ पेंट पहनने पर लगे पाबंदी

उन्होंने मांग की है कि लड़को के हॉफ़ पेंट पहनने पर पाबंदी लगा दी जाए। दुनिया चांद पर पहुँच गयी है 21वी सदी की बाते की जा रही है लेकिन नरेश टिकैत बातों पर अमल कराने के लिए आज भी जुटे हुए है। दरअसल शुक्रवार को आज नरेश टिकैत बागपत में एक कार्यक्रम में पहुँचे थे जहाँ उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए साफ कहा कि लड़कों के हाफ पैंट पहनने पर पाबंदी लगा दी जाए। वो बाजारों में हाफ पैंट पहनकर घूम रहे है इसे किसी भी तरीके से सही नही ठहराया जा सकता है ।

ये भी पढ़ें…भयानक तूफान से मची तबाही: 35 लोगों की मौत, सैकड़ों लापता, बुलाई गई सेना

ये भी पढ़ें…अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावः ट्रम्प के पक्ष में हैं सितारे,फिर बनेंगे प्रेसिडेंट

इस बयान पर उठ रहे सवाल

अब सवाल ये उठ रहा है कि यदि लड़के हाफ पैंट पहन रहे है तो इसमे नरेश टिकैत को आपत्ति क्या है। ये बात कहने वाले आखिर नरेश टिकैत है कौन । जिसका जो मन करेगा वो वही पहनेगा नरेश टिकैत किसी को कपड़े पहनाने वाले है कौन । बहराल अब देखना ये होगा कि नरेश टिकैत का जो ये बयान है इस पर लोगो की क्या क्या प्रतिक्रिया सामने आती है । बता दे कि नरेश टिकैत इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके है जिनको लेकर काफी विवाद बढ़ गया था। साथ ही आपको बता दे कि खाप पंचायत पहले भी लड़कियों के जीन्स पहनने और मोबाइल रखने और प्रतिबंद लगाकर चर्चाओं में आ चुकी है।

पारस जैन

ये भी पढ़ें…भूकंप के जोरदार झटकों से कांपा देश: मची भारी तबाही, सुनामी का अलर्ट

ये भी पढ़ें…3 नवंबर बहुत महत्वपूर्ण: जिन चोटियों पर 1962 में था कब्जा, आज तिरंगा लहरा रहा

ये भी पढ़ें…भीषण भूकंप से चारों तरफ तबाही ही तबाही, ढह गईं इमारतें, सुनामी में बही कारें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News