Ballia News: संजय निषाद की बड़ी चेतावनी, बोले-मस्जिद नहीं हटाई तो गंगा में बहा देंगे

Ballia News: मंत्री ने कहा, भगवान राम ने जहां रात्रि विश्राम किया हुआ हो वहां उसके सीने पर मस्जिद रहेगी, ये कैसे संभव है। लव जिहाद के साथ अब क्या लैंड जिहाद होगा।

Update: 2023-06-20 13:44 GMT
निषाद पार्टी के संस्थापक योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद: Photo- Social Media

Ballia News: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मत्स्य पालन मंत्री संजय निषाद ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि प्रयागराज में निषादराज के किले पर बनी मस्जिद अवैध है। संजय निषाद यहीं नहीं रूके उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मस्जिद को नहीं हटाया गया तो निषाद समाज के लोग इसे ‘गंगा में बहा देंगे।’

संजय निषाद यूपी के बलिया में थे और वहीं पर उन्होंने यह बात एक कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा, “भगवान राम ने जहां रात्रि विश्राम किया हुआ हो वहां उसके सीने पर मस्जिद रहेगी, ये कैसे संभव है। लव जिहाद के साथ अब क्या लैंड जिहाद भी होगा।”

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि दुनिया में हम बहुत घूमे हैं। दूसरे देशों में शांति लाने के लिए कहीं भी सड़क बनती है तो वहां से मस्जिद को हटा ली जाती है। वहां हमारे लाखों लोग जाते हैं और गुस्से में आते हैं, उन्हें हम कब तक रोकेंगे।

संजय निषाद निषाद पार्टी के संस्थापक हैं

संजय निषाद निषाद पार्टी के संस्थापक हैं और यूपी विधान परिषद के सदस्य हैं। संजय निषाद योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। उनका एक बेटा प्रवीण निषाद यूपी के संतकबीरनगर से निषाद पार्टी से सांसद हैं और दूसरा बेटा विधायक है।

यह पहली बार नहीं है कि संजय निषाद ने ऐसा बयान दिया है। इससे पहले भी वे कई बार अपने बयानों के चलते चर्चा में रहे हैं। अब उनका यह ताजा बयान भी चर्चा बन सकता है।

Tags:    

Similar News