Banda News: नहर की पुलिया के नीचे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Banda News: मृतक के परिजनों ने शव को देख कर हत्या की आशंका जाहिर किया हैं।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Monika
Update: 2022-03-27 03:22 GMT

युवक का शव मिलने से हडकंप (फोटो : सोशल मीडिया )

Banda News: बबेरू कोतवाली क्षेत्र के भदेहदू और अकौना गांव के बीचो बीच नहर की पुलिया के नीचे बाइक सवार 20 वर्षीय युवक का शव (dead body) संदिग्ध अवस्था पर पड़ा मिला है। किसानों ने देखा तो पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के जेब में पड़े आधार कार्ड से पहचान किया । वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने शव को देख कर हत्या की आशंका जाहिर किया हैं।

बबेरु (Baberu) कोतवाली क्षेत्र के पवैया गांव के रहने वाले आशीष राजपूत पुत्र चंद्रशेखर उम्र लगभग 20 वर्ष का शव नहर के पुलिया के नीचे संदिग्ध अवस्था पर पड़ा मिला है। जैसे ही सुबह खेत काम करने गए किसानों ने देखा तो पुलिस को सूचना दिया, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के जेब में पड़े फर्श पर देखा तो आधार कार्ड से पहचान किया है। और परिजनों को सूचना दिया, मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा तो कोहराम मच गया। वही शव को देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका (suspicion of murder) जाहिर किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, वहीं परिजनों ने बताया की शुक्रवार को दोपहर में बाइक द्वारा आधार कार्ड बनवाने के लिए बबेरू गया था। शाम तक बबेरू से नहीं आया, फोन किया तो फोन स्विच ऑफ था। और आज सूचना मिली कि आशीष का शव नहर पर पड़ा मिला है। लेकिन गले में फांसी का फंदा का निशान बना हुआ है, इससे लग रहा है कि, हत्या करके नहर पर शव फेंका गया है।

एक्सीडेंट का मामला 

वही बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बांके बिहारी सिंह के द्वारा बताया गया कि मामला एक्सीडेंट का लग रहा है परिजनों के अनुसार गले में निशान होने की वजह से संदिग्ध मान रहे हैं जिसको लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।



Tags:    

Similar News