मोदी जी गाँव को मजबूत कर रहे हैं, इसके लिए बड़ी धनराशि भी दे रहे: राधामोहन सिंह

बाराबंकी के थाना सफदरगंज इलाके के गाँव दौलतपुर निवासी पद्मश्री राम शरण वर्मा की उन्नत खेती देखने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह और प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही पहुँचे।

Update: 2021-01-19 09:50 GMT
मोदी जी गाँव को मजबूत कर रहे हैं, इसके लिए बड़ी धनराशि भी दे रहे: राधामोहन सिंह (PC: social media)

बाराबंकी: बाराबंकी में आज पूर्व केन्द्रीय कृषि मंत्री और सत्ताधारी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह पधारे इस दौरान उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को किसानों का सबसे बड़ा हितचिंतक बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि गाँव मजबूत हो और गाँव का गरीव मजबूत हो। गाँव को मजबूत करने के लिए केन्द्र से बड़ी धनराशि भी दे रहे हैं प्रधानमंत्री का मानना है कि गाँव मजबूत होगा तो देश मजबूत होगा। राधामोहन सिंह के साथ आये प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने किसानों से आग्रह किया कि जिस तरह भारत सरकार सर्वोच्च न्यायालय की बात मान रही है वह भी न्यायालय का सम्मान करें ।

ये भी पढ़ें:US Elections Inauguration Day: जो बाइडेन के शपथ ग्रहण से जुड़ी 20 रोचक बातें

गाँव का गरीब जानता है कि उसने जो नेतृत्व चुना है वह सर्वश्रेष्ठ है

barabanki-matter (PC: social media)

बाराबंकी के थाना सफदरगंज इलाके के गाँव दौलतपुर निवासी पद्मश्री राम शरण वर्मा की उन्नत खेती देखने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह और प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही पहुँचे। रामशरण वर्मा की खेती देखकर नेता द्वय अभिभूति हुए। इस दौरान राधामोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किसानों और गांवों के लिए किए जा रहे कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंशा की। राधामोहन सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री का सपना है कि किसान मजबूत हो, गाँव मजबूत हो और गाँव का गरीब मजबूत हो इस दिशा में काम करने के लिए प्रधानमंत्री केन्द्र से बड़ी राशि भी भेज रहे है ताकि गाँव के साथ देश भी मजबूत हो। राधामोहन सिंह ने कहा कि गाँव का गरीब जानता है कि उसने जो नेतृत्व चुना है वह सर्वश्रेष्ठ है।

गाँव मजबूत हो और इसके लिए बड़ी धनराशि आवंटित कर रहे है

राधामोहन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है कि गाँव मजबूत हो और इसके लिए बड़ी धनराशि आवंटित कर रहे है। मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी दोनो चाहते है कि गाँव में भी कुशल नेतृत्व मिले और गाँव में जो चुनकर आये वह अच्छा नेतृत्व करें इसी उद्देश्य के साथ कार्यकर्ताओ के साथ बैठक हो रही है ।

barabanki-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:BCCI का बड़ा एलान: टीम इंडिया की जीत पर देश में जश्न, इन दिग्गजों ने दी बधाई

कृषि कानून के विरोध में किसानों को कोर्ट द्वारा दिये गए निर्देशों पर उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने जो निर्देश दिए है उन्हें सभी को मानना चाहिए। भारत सरकार माननीय न्यायालय के निर्देशों का सम्मान करती है और सभी को उनका सम्मान करना चाहिए ।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News