Barabanki News: आधी रात सड़क पर उतरे लोग, जमकर किया हंगामा और घेर लिया पावर हाउस, लगातार बिजली कटौती का फूटा गुस्सा

Barabanki News: दिन में बिजली आती भी है तो वह 1 या 2 मिनट ही रुकती है। जिससे कोई भी काम नहीं हो पा रहे हैं।

Update: 2023-07-10 03:38 GMT
Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: बाराबंकी में लगातार बिजली कटौती को लेकर देर रात सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने पावर हाउस का घेराव कर दिया। सैकड़ों की संख्या में पावर हाउस पहुंचे ग्रामीणों का आरोप था कि पिछले कई दिनों से लगातार पूरे दिन बिजली कटौती की जा रही है। दिन में बिजली आती भी है तो वह 1 या 2 मिनट ही रुकती है। जिससे कोई भी काम नहीं हो पा रहे हैं।

उमस भरी गर्मी से परेशान होकर देर रात सैकड़ों की संख्या में लोगों ने पावर हाउस का घेराव कर दिया। पावर हाउस के घेराव की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। अधिकारियों के समझाने और बिजली सप्लाई चालू हो जाने के बाद ग्रामीण शांत हुए।

पूरा मामला सिद्धौर कस्बे में स्थित बिजली पावर हाउस का है। पिछले कई दिनों से इस पावर हाउस से पूरे-पूरे दिन बिजली की कटौती की जा रही है। बताया जा रहा है कि यदि दिन में बिजली आती भी है तो वह एक-एक मिनट पर आती-जाती रहती है, इससे कोई काम नहीं हो पा रहा है।

सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा हुए कस्बे के लोग

इस बिजली कटौती से देर रात सिद्धौर कस्बा वासी उग्र हो गए। सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा हुए कस्बे के लोगों ने पावर हाउस पहुंचकर घेराव कर दिया। पावर हाउस के घेराव करने की जानकारी मिलते ही मौके पर असंद्रा पुलिस पहुंची। मौके पर मौजूद सैकड़ों की संख्या में लोग देर रात तक हंगामा करते रहे। अधिकारियों के आश्वासन और पावर हाउस से बिजली सप्लाई शुरू हो जाने के बाद लोग शांत हुए।

Tags:    

Similar News