Barabanki News: नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के समर्थकों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी की नगर पंचायत बंकी के अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में कई बार विवाद की स्थिति बनी। जिसके बाद आखिरकार दो प्रत्याशियों के समर्थक आखिरकार आपस में भिड़ ही गए।

Update: 2023-05-13 08:49 GMT
नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के समर्थकों में हुई मारपीट: Photo- Newstrack

Barabanki News: बाराबंकी की नगर पंचायत बंकी के अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में कई बार विवाद की स्थिति बनी। जिसके बाद आखिरकार दो प्रत्याशियों के समर्थक आखिरकार आपस में भिड़ ही गए। अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी और पूर्व चेयरमैन नगर पंचायत बंकी श्याम सिंह की बहू रिंकी सिंह व संजय मिश्रा की पत्नी और निर्दलीय प्रत्याशी अनीता मिश्रा के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

...फिर चलने लगे लात घूंसे

दोनों पक्षों के लोगों के बीच किसी बात को लेकर पहले बहस हुई, उसके बाद दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर लात और घूंसे चले। संजय मिश्रा गुट के लोगों और श्याम सिंह के समर्थकों के बीच पहले जमकर बहस हुई। फिर अचानक लात घूंसे चलने लगे। जिसका वहां मौजूद लोगों में से किसी ने वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐसे में आज होने वाली मतगणना को लेकर भी पुलिस प्रशासन को सतर्क रहना होगा। क्योंकि इस तरह के कई प्रत्याशी बवाल भी कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News