Barabanki News: लखनऊ-महमूदा मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर, दो की मौत

Barabanki Road Accident: बाराबंकी के कुर्सी थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में लखनऊ-महमूदाबाद मार्ग पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपो में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

Update: 2023-08-09 06:28 GMT
Barabanki Road Accident ( सोशल मीडिया)

Barabanki Road Accident: बाराबंकी के कुर्सी थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में लखनऊ-महमूदाबाद मार्ग पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपो में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां दोनों घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रोडवेज बस ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, एक की मौत

बीते दिनों लखनऊ अयोध्या नेशनल हाइवे पर (23 जुलाई) को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि आठ लोग घायल हो गए थे। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां से दो को केजीएमयू रेफर किया गया।

जानकारी मिली थी कि असंद्रा थाना क्षेत्र के पंडित पुरवा से दयाशंकर और उनके परिवार के करीब आठ सदस्य सफदरगंज थाना क्षेत्र में रिश्तेदारी में हुए अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गए थे। सभी एक ही ई रिक्शे पर सवार थे। वहां से वापस लौटते समय लखनऊ अयोध्या हाईवे पर अतरौली मोड़ के पास अयोध्या की ओर जा रही रोडवेज बस ने पीछे से ई रिक्शे में जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे के बाद पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। बताते हैं कि यह घटना अवैध कट के कारण हुई। हादसे में किसी का पैर टूट गया तो किसी का हाथ क्षतिग्रस्त हो गया। पांच लोगों के सिर में गंभीर चोटें आई थीं।

Tags:    

Similar News