Barabanki News: चलती सड़क के किनारे युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Barabanki News: जनपद में पुलिस का इकबाल कितना बुलंद है, इसकी बानगी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाई दे रही है। यहां भीड़भाड़ वाली सड़क के किनारे एक व्यक्ति को दो-तीन लोग बेरहमी से पीट रहे हैं।

Update: 2023-05-25 15:27 GMT
चलती सड़क के किनारे युवक की बेरहमी से पिटाई: Photo- Newstrack

Barabanki News: जनपद में पुलिस का इकबाल कितना बुलंद है, इसकी बानगी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाई दे रही है। यहां भीड़भाड़ वाली सड़क के किनारे एक व्यक्ति को दो-तीन लोग बेरहमी से पीट रहे हैं। लेकिन उसे बचाने न स्थानीय लोग आगे आए न किसी खाकीधारी की शक्ल दिखाई दी।

रूपयों के लेनदेन में हुआ विवाद

घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कुछ दबंग एक व्यक्ति को बेरहमी से लात-घूंसों और चप्पलों से पीट रहे हैं। दबंगों की पिटाई से व्यक्ति जमीन पर गिर जाता है। लेकिन फिर भी उसकी पिटाई जारी रखी जाती है। मन भरने के बाद उसे छोड़ दिया जाता है। बताया जा रहा है कि मार खा रहे व्यक्ति ने इन दबंगों से 25 सौ रुपये लिए थे। व्यक्ति ने इन दबंगों को एक हजार रुपए वापस कर दिए थे, 15 सौ वह अभी नहीं दे पा रहा था। इस मामूली से विवाद पर दबंग इतना नाराज हुए कि युवक की सरेआम बेरहमी से खुलेआम पिटाई की।

मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश रही पुलिस

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है और आरोपितों की तलाश कर रही है। पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बंकी कस्बे का है। बंकी कस्बे के रहने वाले व्यक्ति सनी कुमार ने पैसा न लौटाना पाने की वजह से पिटाई करने का आरोप नंदन यादव, विनोद यादव, गोलू यादव पर लगाया है। पुलिस उसके आरोपों के आधार पर तफ्तीश कर रही है।

कोई नहीं आया बीच-बचाव करने

खुलेआम हो रही इस मारपीट की घटना को वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। आसपास से लोग गुजरते रहे लेकिन न किसी ने बीच-बचाव किया, न पुलिस को सूचना दी। इस संवेदनहीनता से बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि इसी तरह शहर में कोई बड़ी घटना हो जाए, जो अक्सर होती भी हैं तो लोग मुंह मोड़ लेते हैं। जिससे पुलिस और नागरिकों की जिम्मेदारी दोनों पर सवाल खड़ा होता है।

Tags:    

Similar News