Bareilly News: ससुराल गए युवक की संदिग्ध हालत मे मौत, परिजनों देख क्यों शव रास्ते मे छोड़ भागे ससुराली?

Bareilly News: पत्नी को लेने गए युवक दीपक की ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2023-12-09 18:20 IST
Bareilly News (Photo-Social Media)

Bareilly News: ससुराल गए युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। ससुरालीजन मृतक के घरवालों को देख रास्ते में ही एम्बुलेंस में शव छोड़ मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच मे जुटी गी। वहीं, मृतक दीपक की ससुराल में मौत की सूचना मिली तो घरवालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। 

बरेली के आंवला थाने क्षेत्र के गाँव के रहने वाले गजराज सिंह ने अपने बेटे दीपक (25) की शादी चार साल पहले आंवला के ही देवीपुरा गाँव निवासी खुशी से की थी। दीपक अपनी पत्नी खुशी को लेने ससुराल गया था वहीं अचानक हालत खराब हो गयी। ससुराल मे कुछ देर रहने के बाद दीपक की हालत ख़राब होने लगी, जिसके बाद ससुराल वालों ने उसको वहीं के डॉक्टरों को दिखाया। इस दौरान दीपक की तबियत मे कोई सुधार नहीं होने पर ससुराल वाले दीपक को एम्बुलेंस से इलाज के लिए बरेली लेकर आ रहें थे तभी रामगंगा पुल के नजदीक उसके ससुरालियों ने दीपक के घरवालों को आता देख उसे एंबुलेंस में छोड़ भाग गए। दीपक के घरवालो ने उसके ससुराल वालों के मौके से भागने पर हत्या की आशंका जताई है।

परिजनों ने लगाया आरोप

परिजनों का कहना है कि दीपक अपनी पत्नी ख़ुशी को लेने अपनी ससुराल गया था, जहाँ संदिग्ध हालत मे उसकी मौत हो गयी। परिवारवालों ने पोस्टमार्टम हाउस में उसकी संदिग्ध हालत मे मौत होने पर उसके ससुराल वालों पर हत्या की आशंका जाहिर की है। परिवारवालों के मुताबिक दीपक जब अपने घर से ससुराल के लिए गया तो वह एकदम ठीक था। फिर कैसे उसकी ससुराल मे जाकर एकदम से मौत हो गयी? पुलिस से गहनता से जांच करने की मांग की है। वहीं, पुलिस का कहना है कि दीपक की ससुराल मे संदिग्ध हालत मे हुई मौत की जांच गहनता से की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

Tags:    

Similar News