Bareilly News: शिवम मर्डर कांड, पुलिस के खुलासे से परिवार और जनता नाखुश

Bareilly News: थाना मीरगंज के मोहल्ला शिवपुरी के रहने वाले शिवम की 11 सितंबर को गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। सुबह पिता को बेटे का शव रेलवे ट्रैक के पास बाग में पड़ा मिला, तो पिता के होश उड़ गए ।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-15 18:06 IST

Bareilly News

Bareilly News: शिवम मर्डर केस मे पुलिस के 72 घंटे के अंदर किए गए खुलासे से शिवम का परिवार संतुष्ट नहीं है। आज बड़ी संख्या में लोगों के साथ मृतक के माता पिता थाने पहुंचे, परिवार के लोगो का कहना है कि पुलिस ने एक आरोपी को पकड़कर जेल भेजा है जबकि उनके बेटे की एक युवक हत्या नहीं कर सकता। इस घटना में कई और लोग शामिल है जिनको पुलिस जल्द पकड़कर जेल भेजे। पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना अभी चल रही है, जो भी दोषी होगा उसको जेल भेजा जायेगा। इस दौरान मृतक के पिता और मां का रो रोकर बुरा हाल हाल था।

थाना मीरगंज के मोहल्ला शिवपुरी के रहने वाले शिवम की 11 सितंबर को गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। सुबह पिता को बेटे का शव रेलवे ट्रैक के पास बाग में पड़ा मिला, तो पिता के होश उड़ गए पुलिस ने शनिवार को तड़के मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपी इरशाद पुत्र दिलशाद निवासी मोहल्ला खानपुरा को पकड़कर जेल भेज दिया। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि इस घटनाक्रम में और भी लोग शामिल हैं। इसीलिए वह अपने से हमदर्दी रखने वाले लोगों के साथ नाराजगी जाहिर करने आए हैं। पुलिस अधिकारियों ने मृतक के परिवार वालों को आश्वासन दिया कि जो भी हत्या में शामिल होगा पुलिस उसको पकड़कर जेल भेजेगी। मामले की जांच अभी जारी है। इस दौरान हिंदू संगठन के लोग भी थाने पहुंचे और आरोपियों को जेल भेजने की बात कही।

मृतक के पिता रामबाबू ने बताया कि पुलिस द्वारा किए गए खुलासे से वह संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने बताया कि हत्या करने वाले से उनके बेटे की कोई दोस्ती नहीं थी। वह मौके पर कैसे पहुंचा। यह उनको पता नहीं है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी जांच में आरोपी निकल कर आता है। उसके खिलाफ सख्त करवाई करते हुए उसे जेल भेजा जायेगा। मृतक की माँ हेमवती ने बताया कि उनके बेटे को अभी इंसाफ नहीं मिला है पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति ने उसके बेटे की हत्या की है लेकिन उनको नहीं लगता कि एक व्यक्ति उसके बेटे की हत्या कर सकता है। दोपहर के 12:00 से उसके बेटे के फोन पर कॉल आ रही थी। वह बार-बार फोन पर जाने को मना कर रहा था, जिसके बाद शाम 5:00 बजे वह फोन पर बात करते हुए घर से निकला था। मेरे बेटे पर गलत इल्जाम लगाए गए हैं, अगर वह जिंदा होता तो वह इसका सबूत देता।

जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी ने कहा कि शिवम हत्याकांड में और भी लोग शामिल हैं। पुलिस ने जल्द मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस को हत्याकांड की गहराई में जाकर खुलासा करना चाहिए था। शिवम की हत्या करने में तीन से चार लोग शामिल होंगे, जिन्होंने मिलकर उसे बेरहमी से उसे मारा है, शिवम के साथ हत्या करने वाले ने भी शराब पी होगी तो कैसे एक नशे में डूबा व्यक्ति दूसरे को मार सकता है। पुलिस जल्द और आरोपियों को पकड़कर जेल भेजे। आरोपियों का घर अवैध जगह पर बना हुआ है। उसपर बुल्डोजर की कार्यवाही की जाए। अभिषेक गंगवार उर्फ जग्गू कुर्मी का कहना है कि शिवम की हत्या एक युवक के द्वारा नही की गई है। दो से लेकर तीन लोगो ने मिलकर उसकी हत्या की है पुलिस के खुलासे से जनता संतुष्ट नहीं है। सीओ मीरगंज गौरव सिंह ने बताया कि शिवम के माता पिता को बता दिया गया है कि मामले की जांच चल रही है ,जो भी दोषी होगा उसको पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News