बस्ती: फोन पर बिजी होने पर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, ऐसे खुला ये बड़ा राज

बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव में बीते 18 फरवरी को किशोर की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया, प्रेमिका की मोबाइल व्यस्त रहने पर प्रेमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया और फंदे से लाश को लटका कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की।

Update: 2021-02-28 15:32 GMT
प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, फिर फंसा से लटका दिया आत्महत्या का रूप

बस्ती: बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव में बीते 18 फरवरी को किशोरी की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया, प्रेमिका का मोबाइल व्यस्त रहने पर प्रेमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया, इस के बाद घर में फंदे से लाश को लटका कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की, जिस वक्त ये घटना हुई घर पर कोई मौजूद नहीं था।

फंदे से लटकी मिली बेटी

मैथ की 19 वर्षीय लड़की की मां ने बताया कि 17 फरवरी को हम अपनी बड़ी बेटी के घर टांडा गए हुए थे जब हम 18 फरवरी को लौटकर अपने घर आए तो देखा मेरा दरवाजा अंदर से बंद है जब मेरा बेटा ऊपर से चढ़कर अंदर से कमरे में पहुंचा तो देखा मेरी बेटी पंखे से लटक रही थी। हम लोग इसको आत्महत्या मान रहे थे। जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या मानकर बिना पुलिस को सूचना दिए लाश को दफन कर दिया। परिजनों ने लेकर मनवर नदी पर मृतक लड़की को दफन कर दिया ।

ये भी पढ़ें : मीरजापुर में बेरोजगार यात्रा, युवाओं में दिखा आक्रोश, उठी रोजगार की मांग

परिवार को हुई हत्या की आशंका

मृतका की मां ने बताया कि बाद में जब घर पर आए तो कमरे में खून के निशान और एक पर्स मिला, जिसके बाद परिजनों से पुलिस को तहरीर देकर हत्या की आशंका जताई, मामले की गंभीरता को देखते हुए किशोरी का शव खोद कर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की रिपोर्ट आई, जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई, सर्विलांस की मदद और घर में मिले पर्स के आधार पर पुलिस ने प्रेमी को अरेस्ट किया।

प्रेमी ने पूछताछ में बताया की दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, हम दोनों फोन पर बात करते थे लेकिन प्रेमिका का फोन अक्सर मिलाने पर व्यस्त रहता था, पूछने पर आना कानी करने लगी, जिससे उस पर शक हुआ की वो किसी और से बात करती है, इस लिए छुभ्द होकर उस ने घटना को अंजाम दिया, फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- अमरिल लाल

ये भी पढ़ें : टीबी का इलाजः औरैया के निजी अस्पतालों की तैयारी, इस काम पर मिलेंगे 500 रूपए

Tags:    

Similar News