Bhadohi News: कुएं से उठ रही थी दुर्गंध, अंदर देखने पर मिला युवक का मिला शव

Bhadohi News: भदोही शहर के एक कुएं में युवक का शव बरामद हुआ है। स्थानीय गोताखोर की मदद से कुएं में से शव को बाहर निकाला गया ।

Report :  Aakanksha Dixit
Update: 2024-02-15 09:22 GMT

प्रतीकात्मक इमेज  source: social media

Bhadohi News: भदोही के नगर अंजही मोहाल केडवरिया स्थित एक कुएं के पास में युवक का शव बरामद हुआ। इस खबर ने पूरे नगर में सनसनी फैला दी। लोगों का कहना है कि हत्या करने के बाद शव को यहाँ कुएं में फेंक दिया गया होगा। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

मामले की विस्तृत जानकारी

मृतक की पहचान हो गई है और उसका नाम शनि है, उम्र 30 बताई जा रही है। जोखू पासी निवासी सदरेपुर का रहने वाला था। मृतक के भाई सुरेश चंद ने बताया कि शनिवार को उसके गांव के दो युवक भाई को साथ लेकर गए थे। लेकिन बाद में वो दोनों घर वापस आ गए और भाई के बारे में पूछने पर उन दोनों ने कोई जानकारी नहीं दी। दो दिन भाई की तलाश के बाद मामले की सूचना हंडिया थाना में भी दी गई है। सुरेश चंद का भाई बीटेक का छात्र था।

स्थानीय गोताखोर से निकलवाया शव 

भदोही के निवासी शारदा बिंद के केडवरिया में एक पुराने मकान के सामने एक पक्का कुआं है। जिसमें गुरुवार सुबह से दुर्गंध आ रही थी। जानकारों के अनुसार, जब दुर्गंध तेज हुई, तो लोगों ने पुलिस को सूचित किया। चौकी प्रभारी संतोष सिंह, दीवान एजाज खान ने स्थानीय गोताखोर रामखेलावन बिंद की मदद से कुएं में से शव को बाहर निकालवाया। शव के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया हैं। प्रभारी निरीक्षक संतोष श्रीवास्तव ने बताया है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और शव की पहचान कर ली गई है। छानबीन जारी है और जल्दी ही इस हत्या का खुलासा किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News