Hapur News: बाइक सवार युवक ने बीच बाजार लहराई पिस्टल, पुलिस जांच में जुटी

Hapur News: हापुड़ के पुराने बाजार में मोटरसाइकिल और स्कूटी के आमने सामने निकालने को लेकर दो युवकों का आपस में विवाद हो गया, गुस्साए मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों में से एक युवक ने बीच बाजार में पिस्टल निकालकर स्कूटी सवार युवक पर तान दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-01-23 08:31 GMT

युवक बजार में लड़ाई करते (सोशल मीडिया)

Hapur News: हापुड़ सिटी कोतवाली क्षेत्र के पुराने बाजार में मोटरसाइकिल और स्कूटी के आमने सामने निकालने को लेकर दो युवकों का आपस में विवाद हो गया, गुस्साए मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों में से एक युवक ने बीच बाजार में पिस्टल निकालकर स्कूटी सवार युवक पर तान दी। बीच बाजार में युवक के पिस्टल निकालने से बाजार में हड़कंप मच गया।स्कूटी सवार युवक पर पिस्टल तान कर मोटरसाइकिल सवार युवक उसे धमकी देकर वहां से चले गए।

वहीं पूरी घटना बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकान संचालको ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस मोटरसाइकिल सवार युवकों की तलाश में जुट गई। पुलिस दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी युवकों को तलाश कर रही है।लेकिन जनपद हापुड़ में आम आदमी की सुरक्षा को लेकर यह एक बड़ा सवाल है कि गणतंत्र दिवस के कारण पूरे जनपद में चारों तरफ चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

आने जाने वाले वाहनों का सघन चेकिंग अभियान चलाकर तलाशी भी ली जा रही है। इन सबके बावजूद भी मोटरसाइकिल सवार अपराधी युवक खुलेआम हथियार लेकर कैसे घूम रहे हैं।हालांकि, पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी युवकों की तलाश कर रही है. हापुड़ सिटी कोतवाली इंचार्ज संजय कुमार पांडे का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है.जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News