जब कुछ गलत नहीं किया तो डर क्यों रहे हैं आजम खां: बीजेपी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के आजम खां का बचाव करने से साबित होता है कि आजम खां ने अपने तमाम घपलें घोटालों को अंजाम दिया।

Update: 2023-03-18 22:49 GMT

लखनऊ: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के आजम खां का बचाव करने से साबित होता है कि आजम खां ने अपने तमाम घपलें घोटालों को अंजाम दिया। अब हो रही जांचों में घपले घोटाले सामने आ रहे हैं तो मुलायम सिंह यादव को आगे रखकर खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिशे कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि रामपुर में आजम खां के खिलाफ भी कई ऐसे प्रकरणों में जांच के बाद कार्यवाही हो रही है, तो अखिलेश यादव भी बेचैन हो रहे हैं। जब कुछ गलत किया ही नहीं तो आजम खां डर क्यों रहे हैं?

यह भी पढ़ें...मचा हाहाकार! बाजार को लगा अब तक का बड़ा झटका, 770 अंक लुढ़का सेंसेक्स

प्रदेश अध्यक्ष ने याद दिलाया कि अभी कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव ने आजम खां द्वारा किये गए कब्जों को सही साबित करने के लिए कई तर्क दिये थे। स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव जमीनों की लूट को सही ठहराने के लिए मुलायम सिंह यादव को ढाल के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं।

स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव पर मुलायम सिंह यादव की लगातार अनदेखी का का आरोप लगाते हुए कहा कि यह जगजाहिर है कि मुलायम सिह ने पुत्र मोह में अखिलेश यादव को विरासत के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंपी थी। बदले में अखिलेश यादव ने अपने पिता को ही सपा प्रमुख के पद से न सिर्फ हटाया बल्कि लगातार उनके आदेशों की अवहेलना की जिससे मुलायम सिंह को अपमान का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें...मंहगाई से मिलेगा छुटकारा: जल्द मोदी सरकार करेगी इसमें सुधार

सिंह ने कहा कि तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के शासन में जमीनों पर कब्जे कर सपा से जुड़े लोंगो ने इसे एक उद्योग का रूप दे दिया था। तत्कालीन सपा सरकार के संरक्षण में पूरे प्रदेश में बड़े पैमाने पर सरकारी जमीनों के साथ-साथ कमजोर लोंगो की जमीनों पर भी बडे़ पैमाने पर कब्जे हुए।

उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद जब जांच शुरू हुई तो तमाम भूमाफिया जांच के घेरे में आने लगे। रामपुर में आजम खां के खिलाफ भी कई ऐसे प्रकरणों में जांच के बाद कार्यवाही हो रही है तो अखिलेश यादव भी बेचैन हो रहे हैं। जब कुछ गलत किया ही नहीं तो आजम खां डर क्यों रहे हैं।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान फिर झूठा साबित! ICJ में कश्मीर पर नहीं पेश कर पाया सबूत

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार सबका साथ सबका विकास के सिद्धान्त पर काम कर रही है। प्रदेश में बिना भेद-भाव के काम हो रहा है।

Tags:    

Similar News