मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, होलिका दहन से पहले जिंदा जले दो युवक, मचा कोहराम

मैनपुरी में दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें दो युवक करेंट की चपेट में आकर आग में झुलस गए, जिसके कारण इन दोनों युवकों की मौत हो गई। इस हादसे से लोगो का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने इस हादसे का जिम्मेदार बिजली विभाग को ठहराया।

Update: 2021-03-28 15:23 GMT
मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, होलिका दहन से पहले जिंदा जले दो युवक, मचा कोहराम photos (social media)

मैनपुरी : उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। आपको बता दें कि यह हादसा हाई वोल्टेज कर्रेंट की वजह से हुआ है। दो युवक बाइक में एक लोहे की चारपाई लेकर जा रहे थे। जिसके दौरान 11,000 की वोल्टेज लाइन छू गई। जिसकी वजह से बाइक में करेंट आ गया और दोनों युवक नीचे गिर गए। बताया जा रहा है कि इस बाइक में आग लग गई। युवक की मौके पर मौत हो गई।

दोनों युवक की हाई वोल्टेज की चपेट में आकर हुई मौत

मैनपुरी में दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें दो युवक करेंट की चपेट में आकर आग में झुलस गए, जिसके कारण इन दोनों युवकों की मौत हो गई। इस हादसे से लोगो का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने इस हादसे का जिम्मेदार बिजली विभाग को ठहराया। बताया जा रहा है कि बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से दोनों युवक की इतनी दर्दनाक मौत हुई है।

बिजली विभाग की लापरवाही आई नजर

होली के इस त्योहार पर एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि सड़क पर झूलती हुई हाई वोल्टेज बिजली के तार की चपेट में दो युवक आ गए। जिसकी वजह से ये दो युवक आग में जिंदा झुलस गए। आपको बता दें कि इस हादसे में बाइक पूरी तरह से जल कर राख हो गई। कहा जा रहा है इस हादसे में बिजली विभाग की लापरवाही साफ नजर आ रही है।

ये भी पढ़े...होली की अजब परंपराः दामाद को गधे पर बैठाकर निकालते हैं जुलूस, जानें वजह

हाईटेंशन की लाइने झूलती रहती है

मैनपुरी में यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में काफी दिनों से सड़क पर हाईटेंशन की लाइन झूलती नजर आ रही थी। ग्रामीणों का कहना है कि यहां पर खेतों में, सड़कों पर ऐसे ही हाईटेंशन की लाइने झूलती रहती हैं। बिजली विभाग के द्वारा इसे दुरुस्त कराने का कार्य नहीं किया गया। दो युवक के बेरहमी से मौत होने का जिम्मेदार बिजली विभाग को ठहराया जा रहा है।

ये भी पढ़े...सबसे मशहूर होली: इन 5 जगहों पर दुनियाभर की नजर, Newstrack कराएगा सफर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News